टीवी की नागिन इंस्टा पर हुई ट्रोलिंग का शिकार
टीवी की नागिन इंस्टा पर हुई ट्रोलिंग का शिकार
Share:

टेलीविज़न की सबसे चर्चित और खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी राय अक्सर ही किसी ना किसी बात तो लेकर सुर्खियों में रहती है. मौनी छोटे परदे के सफल चेहरों में से एक है. मौनी अक्सर ही इंस्टाग्राम पर नए लुक और स्टाइल को इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. हाल ही में मौनी ने ऑफ-शॉॅल्डर गाउन पहने अपनी फोटोज शेयर की थी लेकिन मौनी की इस तस्वीर की तारीफ होने के बजाये ये सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई.

मौनी को सोशल मीडिया यूज़र्स ने अच्छी और तरीके की इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने की सलाह दे दी. लेकिन मौनी भी कहा सुनकर चुप बैठने वालो में से है. वो यूज़र्स को अच्छे से जवाब देना भी जानती है. मौनी ने रेगिस्तान की एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में उनके ड्रेसअप को दोषपूर्ण बताया.

बता दे इन दिनों मौनी अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म से मौनी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. वे इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी. 'गोल्ड' की निर्देशक रीमा काग्टी है. टेलीविज़न पर मौनी ने 'क्योकि सास भी कभी बहू थी', 'देवो के देव महादेव' जैसे कई और बड़े शोज़ में काम किया है लेकिन उन्हें असल पहचान टीवी शो 'नागिन' से ही मिली है. और इस शो के बाद से ही मौनी नागिन के नाम से भी फेमस हो गई.

 

'ये है मोहब्बतें' की आलिया में एक्टिंग के अलावा भी है कमाल का टैलेंट

प्रियांक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

शिल्पा की फैन फॉलोविंग ने तोड़ी हदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -