दीपिका पादुकोण डिजाइन चोरी करके पहनती है अपनी सभी स्टाइलिश ड्रेस
दीपिका पादुकोण डिजाइन चोरी करके पहनती है अपनी सभी स्टाइलिश ड्रेस
Share:

दीपिका पादुकोण खूबसूरत होने के साथ-साथ अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। लेकिन क्या आप जानते हैं अपने बोल्ड और गॉर्जियस लुक से लोगों को हैरान करने वालीं दीपिका हॉलीवुड अभिनेत्रियों के कपड़ों की नकल करती हुई नज़र आई है, यकीन नहीं हो रहा तो ये रहा सबूत....

दीपिका पादुकोण इस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म 'गहराइयां' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हाल ही में दीपिका गहराइयां के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में लाल रंग की लेटेक्स ड्रेस दिखाई दी  थी। उनके स्टाइलिश लुक से सबकी नजरें अपनी तरफ आकर्षित कर ली थी। इन फोटोज को दीपिका ने सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस ड्रेस को देखने के उपरांत प्रशंसकों ने तुरंत कहा कि हॉलीवुड अभिनेत्री कर्टनी कार्दशियन ने हैलोवीन के समय ऐसी ही ड्रेस पहनी थी।

एक TV रियलिटी शो के दौरान दीपिका पादुकोण ने फुल स्लीव वेलवेट ड्रेस भी कैरी की हुई थी जिसमें पैडेड शोल्डर के साथ मेटल बेल्ट थी। इसी तरह की ड्रेस हॉलीवुड अभिनेत्री काइली जेनर ने भी इससे पहले एक इवेंट में पहनी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण ने एक अवॉर्ड शो के दौरान दीपिका ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दी थी। इस ड्रेस में वह बहुत  स्टनिंग लग रहीं थी। उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन वाला एक शानदार लॉन्ग ब्लैक गाउन कैरी किया हुआ था। उनकी ये ड्रेस हॉलीवुड अभिनेत्री हडसन की ड्रेस की तरह थी। दीपिका की ड्रेस में सिर्फ नेकलाइन और बेल्ट का फर्क ही था। ब्यूटी अवार्ड्स में दीपिका ने रेड कार्पेट पर अपने शानदार ब्लैक एंड गोल्ड स्ट्रैपलेस आउटफिट में जलवा बिखेर चुकी है। हालांकि इस तरह की ड्रेस को उनसे पहले एशले बेन्सन ने पहना था। एक इवेंट के बीच लाइट कलर के शाइनिंग गाउन में दीपिका का लुक हमेशा की तरह स्टनिंग लग रहा था। उनकी ये ड्रेस हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज के आउटफिट से मैच कर रही थी।

जानिए क्यों कंगना ने अंधेरी कोर्ट पर लगाया ये संगीन आरोप

VIDEO: फैन ने हाथ पर बनवाया तारा सुतारिया के चेहरे का टैटू, देखकर शॉक्ड रह गई एक्ट्रेस

जब रीना रॉय भूल गई थी अपनी स्क्रिप्ट साथ लाना तब डायरेक्टर ने किया था ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -