सलमान के 'बिग बॉस11' पर 'नागिन' का जहरीला फन
सलमान के 'बिग बॉस11' पर 'नागिन' का जहरीला फन
Share:

टीवी की मदमस्त नागिन मोनी जो के आज भी दर्शको के दिलो दिमाग पर सांप की तरह रेंग रही है. मौनी रॉय जो के जल्द ही अपनी आगामी फिल्म गोल्ड में हमे नजर आने वाली है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अपनी फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में अभी फ़िलहाल व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की 'गोल्ड' फिल्म में हमे उनके संग में टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आने वाली है. मोनी जो के देखा जाए तो पहली बार इस फिल्म के जरिये फिल्मो में अपनी दमदार एंट्री करने के लिए बेकरार है.

वैसे भी आजकल मौनी रॉय के बारे में यह भी पता चला है की वह जल्द ही सलमान खान के संग में टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के घर में भी नजर आने वाली है. जिसके जवाब में अब मौनी रॉय ने भी कुछ कहा है. जी हां बता दे कि, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय, सलमान के शो का हिस्सा बन सकती हैं.

मौनी रॉय अब इस तरह की खबरों पर पहली बार खुद सामने आईं है और शो का हिस्सा बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है. मौनी रॉय ने अपनी एक बातचीत के दौरान कहा है कि वह 'बिग बॉस' सीजन 11 का हिस्सा बनने नहीं जा रही हैं. मौनी ने कहा की यह सभी बातें पूरी तरह से निराधार है.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -