भारत के प्रीमियर में नजर आईं मौनी रॉय, लोगों ने इसलिए कहा-राखी सावंत और...
भारत के प्रीमियर में नजर आईं मौनी रॉय, लोगों ने इसलिए कहा-राखी सावंत और...
Share:

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने जब से बॉलिवुड में कदम रखा है तब से वह कई बड़े इवेंट्स में नजर आती रहती हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि जब भी मौनी रॉय किसी इवेंट में अपीयरेंस देती हैं तभी किसी न किसी वजह से उनका मजाक उड़ने लगता है और सोशल मीडिया पर चर्चा में भी वह इस दौरान आ जाती हैं. बता दें कि अब हाल ही में मौनी, सलमान खान और कटरीना कैफ द्वारा स्टारर भारत के प्रीमयर में पहुंचीं थी, लेकिन लोगों ने उनके लुक को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया.

आप देख सकते हैं कि शॉर्ट ब्लैक ड्रेस और ब्लैक शूज के साथ मौनी ने इस मौके पर नियॉन ग्रीन कलर की जैकेट कैरे की थी. लेकिन लगता है कि मौनी ने खुद को स्पॉर्टी लुक में दिखाने की कोशिश की और लोगों ने उनके सूजे हुए लिप्स और सूजे हुए फेस को ज्यादा इस दौरान नोटिस किया. ख़ास बात यह रही लोग यहां उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए ट्रोल करने लगे और यहां तक कह दिया कि वह राखी सावंत जैसी लग रही हैं. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इससे पहले भी एक रिपोर्टर ने मौनी रॉय से उनके मेकओवर में लिप सर्जरी के बारे में पूछा था जिसपर वह भड़क उठीं थीं. तब इस सवाल परमौनी ने कहा था जवाब पाने के लिए उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट को देखें औरइसके अलावा मौनी ने यह भी कहा था कि वह उस रिपोर्टर को वे आगे अब कभी भी इंटरव्यू नहीं देंगी.

नोरा फतेही ने शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

फर्स्ट रिव्यू : ईद पर हंसाएंगे नहीं, रूला देंगे सलमान, जानिए कैसी है फिल्म ?

ससुर की मौत से अब तक सदमे में हैं काजोल, शेयर की यह फोटो

हिट हुआ सुपर-30 का ट्रेलर, आनंद बोले- 'ऋतिक नहीं ये तो मैं हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -