ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मौनी रॉय, वीडियो हुआ वायरल
ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मौनी रॉय, वीडियो हुआ वायरल
Share:

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री कर सभी का दिल जीतने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपना डांस वीडियो शेयर कर सभी का दिल जीत लिया है। मौनी एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही चुकी है, लेकिन इसी के साथ ही वह अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आप देखते ही होंगे मौनी रॉय का स्टाइलिश अंदाज अकसर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। वह अपने नए-नए अंदाज से सभी को दीवाना करने में आगे हैं। मौनी का हर अंदाज सुर्खियां बटोरने में आगे रहता है। अब इस समय उनका एक वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस वीडियो को लेकर हर कोई उत्साहित दिख रहा है। इस समय मौनी रॉय का यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह झील के किनारे ब्लैक ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक सबसे ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। वैसे मौनी रॉय इस वीडियो में झील के किनारे सैर करती दिखाई दे रही हैं। उसी दौरान वह पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ देखती हैं और उनका यही शानदार अंदाज फैंस के दिलों को छलनी कर रहा है।

मौनी के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वैसे बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुके विकास गुप्ता ने इस वीडियो को देखने के बाद फायर इमोजी शेयर किया है। मौनी के काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही उनका गाना 'पतली कमरिया' रिलीज हुआ था, जिसमें उनके डांस ने धमाल मचाकर रख दिया। वहीं अब जल्द ही मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी।

दिल्ली में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, इन पदों पर हो रही है भर्तियां

लेक्चरर पद के लिए यहां निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

भारतीय सेना में इंजीनियर्स के पदों पर निकली भर्ती , मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -