क्या 'गोल्ड' से चमकेगी मौनी रॉय की किस्मत?
क्या 'गोल्ड' से चमकेगी मौनी रॉय की किस्मत?
Share:

छोटे पर्दे पर अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों सांतवे आसमान पर है. मौनी जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बड़े पर पर नजर आने वाली है. इस फिल्म के अलावा भी मौनी दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली है.

इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में होगी. खबरों की माने तो मौनी अपनी इन दोनों फिल्मों की शूटिंग भी पूरी कर चुकी है. अब हाल ही में मौनी रॉय को लेकर खबर आ रही है कि उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिससे वे बेहद खुश है. बताया जा रहा है कि मौनी को अब तीसरी फिल्म मिल गई है. जी हां आपकी पसंदीदा अदाकारा मौनी रॉय की किस्मत के सितारे इन दिनों काफी बुलंद होते जा रहे है.

खबरों की माने तो मौनी दिनेश विजन की अगली फिल्म 'मेड इन चाइना 'में लीड भूमिका के लिए कास्ट की गई हैं. ख़ास बात यह है कि मौनी की ये तीसरी फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड का चमकता सितारा यानिकि मशहूर अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे.

बता दे कि मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एकता कपूर के पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये की थी. इस शो के बाद वह 'कसौटी', 'देवों का देव महादेव' व 'नागिन' जैसे कई सीरियल्स में नजर आई और अब वह जल्द ही फ़िल्मी दुनिया की बड़ी स्टार बनने वाली है.

ये भी पढ़े

विभा छिब्बर ने बताया इस काम के बाद मिलती है संतुष्टि

लोगों से छुपकर ऐसा काम करती है 'दिल ही तो है' की एक्ट्रेस

बॉयफ्रेंड के साथ इस खूबसूरत जगह की सैर पर निकली हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -