बॉयफ्रेंड के साथ इस खूबसूरत जगह की सैर पर निकली हिना खान
बॉयफ्रेंड के साथ इस खूबसूरत जगह की सैर पर निकली हिना खान
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान को लेकर खबर आ रही है कि वह इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां एन्जॉय करने के लिए गोवा रवाना हुई है. जी हाँ हिना और रॉकी गोवा के लिए रवाना होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान हिना खान एयरपोर्ट पर स्पॉर्टी केजुअल लुक में नजर आईं वहीं रॉकी लूज पैंट्स में कंफर्ट लुक में दिखे.

इस दौरान हिना खान बेहद ही क्यूट और खूबसूरत लग रही है थी वह बिलकुल कॉलेज गर्ल की तरह लग रही थी. गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से आने के बाद हिना खान इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं वहीं अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ समय बिता रही है. खास बात यह है कि हिना खान छोटे पर्दे से भले ही दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती है.

हाल ही में उन्होंने अपनी योग करती हुई तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया गौरतलब है कि हिना खान कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. हिना खान टीवी दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखती है उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' के जरिये की थी.

इस शो में उन्होंने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया इसके बाद वह टीवी के विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी. इसी शो में रॉकी और हिना खान के प्यार का खुलासा हुआ था.

ये भी पढ़े

गोविंदा मामा के साथ चल रही अनबन पर खुलकर बोले कृष्णा अभिषेक

मौनी रॉय के बाद मोहित रैना के हाथ लगी फिल्म

करिश्मा तन्ना का दिखा सबसे अलग अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -