लोगों से छुपकर ऐसा काम करती है 'दिल ही तो है' की एक्ट्रेस
लोगों से छुपकर ऐसा काम करती है 'दिल ही तो है' की एक्ट्रेस
Share:

सुपरस्टार सलमान खान के साथ टीवी शो 'दस का दम' के प्रोमो में नजर आकर अपनी एक ख़ास पहचान कायम कर चुकी अभिनेत्री योगिता बिहानी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. उनका कहना है कि सुविधाओं से वंचित बच्चों के साथ खुशी के कुछ पल बिताना परफेक्ट डे है. बात दे कि इन दिनों योगिता मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा के साथ एकता कपूर के पॉपुलर शो 'दिल ही तो हैं' में नजर आ रही है.

योगिता कहना है कि हम कुछ रेस्तरां से अतिरिक्त भोजन इकट्ठा करते हैं और इसे वंचित बच्चों को बांटते हैं, हम उन्हें बुनियादी स्वच्छता के बारे में बताने का भी प्रयास करते हैं, जो उन्हें और उनके परिवार को बीमारियों से बचा सकते हैं. योगिता का कहना है कि उनके लिए जितना संभव होता है, उतना देने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं जिससे उन बच्चों के चेहरे पर ख़ुशी रहती है.

योगिता का मानना है कि उन लोगों के चेहरे पर ख़ुशी देखकर वह बेहद खुश होती है. योगिता ने टीवी सीरियल दिल ही तो है के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है. योगिता को टीवी सीरियल दिल ही तो है एकता कपूर ने सलमान खान के शो में देखने के बाद ही लिया है.

यह शो बीते कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ है जिसे दृश्क खूब पसंद करते है. इस शो में करण कुंद्रा और योगिता बिहानी के अलावा टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा पूजा बनर्जी भी नजर आ रही है. इस शो में करण कुंद्रा की माँ की भूमिका हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो निभा रही है.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड के साथ इस खूबसूरत जगह की सैर पर निकली हिना खान

गोविंदा मामा के साथ चल रही अनबन पर खुलकर बोले कृष्णा अभिषेक

मौनी रॉय के बाद मोहित रैना के हाथ लगी फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -