रिलीज होने से पहले ही मौनी रॉय के गाने ने मचाया धमाल, फैंस बोले- इसे तो गली-गली...
रिलीज होने से पहले ही मौनी रॉय के गाने ने मचाया धमाल, फैंस बोले- इसे तो गली-गली...
Share:

टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय का सिंगल शीघ्र ही रिलीज होने वाला है। पतली कमरिया नामक इस सिंगल में आवाज दी है तनिष्क बागची तथा सचेत टंडन ने, साथ-साथ म्यूजिक कंपोज भी तनिष्क ने किया है। इस सांग को 16 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इस सांग पर प्रशंसक जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं एक प्रशंसक ने लिखा है अरे इस सांग से गली गली सांग की वाइब्स आ रही है। एक और प्रशंसक ने लिखा है बवाल गाना आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वही मौनी रॉय अपनी बोल्‍ड तथा ग्‍लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। वो वेस्‍टर्न को हो अथवा ट्रेडिशनल प्रत्येक तरह के ड्रेस को अच्‍छे से कैरी करना जानती हैं। कुुछ समय पूर्व ही मौनी ने एक साथ कई तस्वीरें साझा की है। इन फोटोज में अभिनेत्री का पोज देखने लायक है। मौनी ने बहुत कम वक़्त में इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बना लिया है। मौनी की नवीनतम तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह beach पर कैसे लुत्फ़ उठा रही हैं।

बता दे कि अभिनेत्री मौनी रॉय महादेव की भक्त हैं। अभिनेत्री ने बताया महादेव की मैं बचपन से भक्त रही हूँ। मेरे माँ बाबा भी भक्त हैं। यदि आप गौर करें तो मेरे रोल के अब तक नाम भी कहीं न कहीं एक मैथोलॉजिक्ल जुड़ाव महादेव से है। कृष्णा तुलसी, शिवानी, सती, मीरा, शिवन्या, शिवांगी ये मेरे ऑनस्क्रीन नाम रहे हैं। जिनका भी एक कनेक्शन महादेव से बनता है। मौनी ने सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर का आरम्भ किया था। देवों के देव महादेव में सती के किरदार के लिए मौनी को बहुत सराहा गया था।

टीवी की नागिन ने ढाया कहर, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फोटोज देख फैंस हुए घायल

हिना खान की अदाएं कर रही है फैंस को पागल, वीडियो देख बोले फैन- मार ही डालो सबको...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -