टीवी की नागिन ने ढाया कहर, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
टीवी की नागिन ने ढाया कहर, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Share:

टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो आए दिन अपनी शानदार फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उन्‍होंने 'नागिन 5' शो में बानी की भूमिका निभाई थी। हाल ही में सुरभि को ITA अवॉर्ड्स 2020 में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड प्राप्त हुआ था। अब सुरभि चंदना का नवीनतम फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसमें उनका बोल्‍ड अवतार देखने लायक है। इस फोटोशूट में सुरभि व्‍हाइट शॉर्ट शिमर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

वही इसके साथ उन्‍होंने हैवी स्‍टाइलिश ईयररिंग्‍स पहने हैं तथा पिंक हाई हिल्‍स में अभिनेत्री में बहुत ग्‍लैमरस दिखाई दे रही हैं। सुरभि ओपन हेयर लुक में बहुत सुन्दर लग रही हैं। उन्‍होंने इस फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा,' आज व्रत रखा है क्‍या आपने भी? मत पूछे ये कैप्‍शन क्‍यों।।। सुरभि की इन फोटोज को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं तथा खूब कमेंट कर रहे हैं। सुरभि चंदना की इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' क्‍या सुन्दर लगती हो यार आप।' 

साथ ही एक और यूजर ने लिखा,' हमने रखा है आपने भी रखा है क्‍या उपवास।' एक और यूजर ने लिखा,' आए हाए क्‍या अदा है।' एक और यूजर ने लिखा,' कोई एसी चला दो यार।' एक और यूजर ने लिखा,' आपका चेहरा कितना मासूम है।' गौरतलब है कि 'इश्‍कबाज' सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सुरभि चंदना टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा है। सुरभि ने कॉलेज के समय से ही मॉडलिंग आरम्भ कर दी थी। उन्होंने सबसे पहले सब टीवी के लोकपतिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से आरम्भ किया था।

हिना खान की अदाएं कर रही है फैंस को पागल, वीडियो देख बोले फैन- मार ही डालो सबको...

पंजाब पहुंची बिग बॉस की टिकड़ी, शेयर किए कई मजेदार फोटोज

बॉयफ्रेंड विक्की नहीं बल्कि इस शख्स को हिना खान ने बोल डाला- I Love U...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -