रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फोटोज देख फैंस हुए घायल
रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फोटोज देख फैंस हुए घायल
Share:

टीवी सीरियल 'नागिन' अभिनेत्री रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। रश्मि अपनी कातिलाना अदाओं का जादू प्रशंसकों पर चलाती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने व्हाइट कोट में अपनी बोल्ड फोटोज साझा की थी, जो इंटरनेट पर बहुत वायरल हुई थी। अब रश्मि एक बार फिर से अपनी फोटोज से प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा रही है। रश्मि देसाई की हर फोटोज स्पेशल होती है। नागिन अभिनेत्री ने अपनी नवीनतम फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की है। इन फोटोज में वो ब्लैक गाउन में नजर आ रही है। इस आउटफिट में उनका लुक बहुत बोल्ड दिखाई दे रहा है। हाई स्लिट गाउन में उनकी इस अदा से आप निगाहें नहीं हटा पाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

नागिन अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला हुआ रखा है तथा साथ में सिल्वर कलर के ईयरिंग्स पहने हुए है। कुछ ही देर पहले साझा की गई इन फोटोज पर अबतक 38,660 लाइक्स आ चुके है तथा बढ़ते ही जा रहे है। यूजर्स इसपर अपने जमकर रिएक्शंस दे रहे है। एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'अब क्या जान लेगी मेरी।' एक यूजर ने लिखा, 'कहर।' एक यूजर ने लिखा, 'गजब।' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'उफ।।क्यों आप बार-बार दिल में आग लगाती है।'

आपको बता दें कि रश्मि देसाई अपने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी जानी जाती हैं। अकसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उन्‍होंने अपने अभिनय करियर का आरम्भ फिल्‍म ये लम्‍हें जुदाई के से किया था। एक्ट्रेस ने टेलीविज़न जगत में सीरियल 'उतरन' से कदम रखा था जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। तत्पश्चात, वह 'दिल से दिल तक' सीरियल में दिखाई दी थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को बहुत लाइक किया गया। 

हिना खान की अदाएं कर रही है फैंस को पागल, वीडियो देख बोले फैन- मार ही डालो सबको...

पंजाब पहुंची बिग बॉस की टिकड़ी, शेयर किए कई मजेदार फोटोज

बॉयफ्रेंड विक्की नहीं बल्कि इस शख्स को हिना खान ने बोल डाला- I Love U...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -