मौलवी ने बनाया 3 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार
मौलवी ने बनाया 3 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार
Share:

एक बार फिर सामने आए सनसनीखेज मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, यह मामला नोएडा के सेक्टर 39 का है जहाँ एक मौलवी पर तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी मौलवी को हिरासत में ले लिया है. आपको बता दें कि यह घटना बीते सोमवार (21 जनवरी) की रात की बताई जा रही है. इस मामले में थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मौलवी अकबर ने अपने पड़ोस में रहने वाली 3 वर्षीय बच्ची के साथ सोमवार की रात को दुष्कर्म किया गया है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 में दर्ज करवाई गई है. आपको बता दें कि अब इस मामले में पुलिस ने इंडियन दंड संहिता व पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं वहां के थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मौलवी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ जारी है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है जो सामने आया हो इसके पहले भी नोएडा के बरोला से पिछले वर्ष मदरसे में आठ वर्ष की एक बच्ची के साथ मौलवी ने छेड़छाड़ का मामला सामने आया था और अब का बार फिर से इस मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है.

प्रेमिका की शादी के बाद उसकी छोटी बहन संग रंगरेलिया मनाने लगा था प्रेमी लेकिन एक दिन...

तांत्रिक ने बताया प्रेत का साया, तो माता-पिता ने जिन्दा दफनाई अपनी 20 दिन की मासूम बच्ची

नल पर बर्तन मांज रही थी भाभी पीछे से आया देवर और हो गया यह काण्ड...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -