तांत्रिक ने बताया प्रेत का साया, तो माता-पिता ने जिन्दा दफनाई अपनी 20 दिन की मासूम बच्ची
तांत्रिक ने बताया प्रेत का साया, तो माता-पिता ने जिन्दा दफनाई अपनी 20 दिन की मासूम बच्ची
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर  जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक परिवार ने तांत्रिक के बहकावे में आकर अपनी ही 20 दिन की मासूम बच्ची को जिंदा दफन कर दिया है। एक राहगीर ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो उसे गड्ढे से बाहर निकाल लिया और अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। 

मछली खा रहे युवक को दस से अधिक युवकों ने लाठी-डंडों से पीटकर मारा

वहीं जब इस बात की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और खुलासा होने पर पुलिस ने बच्ची के पिता, मौसी और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी देहात सुभाष चंद्र शाक्य ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि जलालाबाद थाना क्षेत्र के पुरैना ग्राम के पास 18 जनवरी की शाम एक बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी, ऐसे में ग्रामीणों ने जब खुदाई कि तो गड्डे में 20 दिन की बच्ची बरामद हुई थी। उसे ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।

बेगमबाग में पुरानी रंजिश के चलते ट्रांसपोर्टर को मारी ताबड़तोड़ गोलीयां

पुलिस के अनुसार, जांच में पता चला कि यह शादाब नामक व्यक्ति की बेटी है, जिसे उसने किसी तांत्रिक के बहकावे में आकर जिंदा दफन कर दिया था। पूछताछ में शादाब ने कहा कि, ''मेरी बच्ची की तबीयत अक्सर खराब रहती थी, किसी ने उसे जमुनिया कस्बे में रहने वाले तांत्रिक अबरार को दिखाने की सलाह दी। तांत्रिक ने बच्ची को देखकर बताया कि उस पर किसी प्रेत का डरावना साया है। अगर जल्दी उपचार नहीं किया गया तो यह बच्ची पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लेगी।'' इसी कारण शादाब ने अपनी बच्ची को जिन्दा ही दफ़न कर दिया था।

खबरें और भी:-   

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा बड़ी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा

रायगढ़ में कोयले की रैक पर इस हालत में मिला युवक का शव

इलाज के दौरान डॉक्टर ने किया कुछ ऐसा कि पति संग संबंध बनाने से हिचकिचाने लगी महिला...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -