Moto Z4 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस और अन्य फीचर
Moto Z4 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस और अन्य फीचर
Share:

अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto Z4 स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने लॉन्च कर दिया है और फिलहाल इसे अमेरिका और कनाडा में ही लॉन्च किया गया है. कंपनी बहुत जल्द इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन को 48 मेगापिक्सल कैमरा के सा लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के के साथ आता है और स्मार्टफोन कैमरा में मोटोरोला की क्वॉड पिक्सल टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है, जो कि चार पिक्सल का मर्ज एक बड़ा पिक्सल क्रिएट करने के लिए कर देती है. इसके अलावा ये होंगे खास फीचर

Microsoft को लेकर बड़ी खबर आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने Moto Z4 की कीमत 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट के लिए 499 डॉलर (करीब 35,000 रुपये) रखी है. इसमें मोटो 360 कैमरा मॉड भी शामिल है. लिस्टिंग के मुताबिक, Moto Z4 का ऐमजॉन एक्सक्लूसिव वेरियंट म्यूजिक, शॉपिंग जैसे ऐमजॉन के प्री-लोडेड ऐप्स के साथ आएगा. मोटो जेड4 में 6.4 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले 1080x2340 रेजॉलूशन के साथ दिया गया है. 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाले इस डिस्प्ले के अलावा डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दी गई है. कैमरा की बात करें तो मोटो जेड4 में केवल एक रियर कैमरा सेंसर दिया गया है, जो 48 मेगापिक्सल का है. f/1.7 अपर्चर वाले रियर कैमरा में ऑटोफोकस और बाकी फटॉग्रफी फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने  25 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी लवर के लिए उपलब्ध कराया है.

iOS 13 को लेकर स्क्रीनशॉट में हुआ, ये खुलासा

प्राप्त जानकारी के​ अनुसार इंटरनल स्टोरेज डिवाइस में 128 जीबी का दिया गया है, जिसे जरूरत पड़ने पर 2 टेराबाइट तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के अलावा 4G Volte, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और वाई-फाई 802.11 जैसे फीचर्स दिए गए हैं. मोटो जेड4 में ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. 7.35mm मोटाई वाले इस स्मार्टफोन में 3,600mAh की बैटरी दी गई है और फास्ट चार्जिंग के साथ यह 15W टर्बोपावर आता है.

Realme सीरीज के इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल बम्पर डिस्काउंट के साथ दोपहर 12 बजे होगी शुरू

इस स्मार्टफोन को मात्र 49 रु में खरीदने का मौका

भारत में यूनिक फ्लिप कैमरे वाला Asus Zenfone 6, इस दिन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -