इस स्मार्टफोन को मात्र 49 रु में खरीदने का मौका
इस स्मार्टफोन को मात्र 49 रु में खरीदने का मौका
Share:

Inifnix S4 हैंडसेट भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया गया है. 8,999 रुपये में आने वाला यह फोन 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है. इस फोन की पहली सेल 28 मई को आयोजित की गई थी. अगर उस समय आप यह फोन खरीदने से चूक गए थे तो आज आपके पास एक और मौका है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस फोन को आज फिर से फ्लैश सेल में दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा. कई ऑफर्स भी दिए जा रहे इस फोन की खरीदी पर ग्राहकों को जिनके लाभ लेने के लिए पढ़े पूरी जानकारी 

पाकिस्तान ने लॉन्च की ये वेबसाइट, आसानी से जान सकते है कब निकलेगा चांद

इस फोन  Infinix S4 को केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है. यह 3 जीबी रैम औऱ 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसे नेबुला ब्लू, ट्वाइलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. इस पर फोन 8,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यह फोन मात्र 49 रुपये में मिल सकता है. साथ ही इसे NO Cost EMI पर भी खरीदा जा सकता है. यूजर्स को 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट अगर एक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहको को दिया जाएगा.

क्यों डाउनलोड स्पीड की गारंटी नहीं देती टेलीकॉम कंपनियां

कंपनी ने 6.21 इंच का HD+ डिस्प्ले इसमें दिया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. यह ड्यूल 2.5D ग्लास बॉडी के साथ आता है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इस पर XOS 5.0 Cheetah की स्कीन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है. इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड क जरिए बढ़ाया जा सकेगा. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल (अपर्चर f/1.8), दूसरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल सेंसर है जो 120-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी फोन मे लगाई गई है.

Xiaomi Mi 9T का टीज़र आया सामने, इस फीचर की होगी कमी

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

Redmi K20 Pro के जल्द लॉन्च होने की संभावना, ये है स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -