iOS 13 को लेकर स्क्रीनशॉट में हुआ, ये खुलासा
iOS 13 को लेकर स्क्रीनशॉट में हुआ, ये खुलासा
Share:

अपने अगले ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 13 को पेश अगले सप्ताह से शुरू होने वाले WWDC 2019 में Apple करेगा. इस ऑपरेटिंग में भी एंड्रॉइड की तरह ही डार्क मोड फीचर दिया जा सकता है. iOS 13 के कुछ फीचर्स पहले से ही लीक हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक स्क्रीनशॉट में iOS 13 के इस डार्क मोड फीचर को देखा गया है. इस डार्क मोड फीचर को एक म्यूजिक एवं अन्य ऐप में देखा गया है. जिसे बिल्ट इन स्क्रीनशॉट के जरिए दिखाया गया है. मेन सेटिंग पेज के कंट्रोल सेंटर में एक स्विच Apple अपने अगले ऑपरेटिंग सिस्टम को दे सकता है. जो ग्राहको के लिए कितना उपयोगी साबित होगा ये तो आगे ही पता चलेगा.

किस वजह से गूगल और एपल हुए आमने-सामने

स्लीप मोड iOS 13 में भी दिया जा सकता है, इस मोड को एक्टिवेट करने के बाद यूजर्स को कोई नोटिफिकेशन नहीं मिलेगा. इस मोड को यूजर्स रात में एक्टिवेट कर सकते हैं. जिसके बाद उन्हें सुबह तक कोई नोटिफिकेशन नहीं मिलेगा. स्लिप मोड के साथ ही पर्सनलाइज्ड एक्सेस भी दिया जा सकता है. इसमें iPad पर मल्टीपल यूजर्स एक्सेस भी दिया जा सकता है. बड़े बदलाव देखने को मिल इन सब फीचर्स के अलावा iOS 13 में मिल सकते है.

पाकिस्तान ने लॉन्च की ये वेबसाइट, आसानी से जान सकते है कब निकलेगा चांद

प्राप्त जानकारी के अनुसार iMessage को भी अपग्रेड iOS 13 में डिफॉल्ट मैसेजिंग ऐप के​ लिए किया जा सकता है. इसमें आप वॉट्सऐप की तरह ही प्रोफाइल क्रिएट कर सकेंगे. नए ऑपरेटिंग सिस्टम में फाइंड माई ऐप और फाइंड माई फ्रेंड्स जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं. iOS 13 में हेल्थ ऐप, अपडेटेड मैप्स के अलावा नेटिव सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. iOS 13 के सभी फीचर्स में से डार्क मोड इसलिए खास है कि यह फीचर्स पहले एंड्रॉइड के कई सारे ऐप्स में देखने को मिले हैं. यह फीचर साथ ही एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम में भी दिया गया है.

Redmi K20 Pro के जल्द लॉन्च होने की संभावना, ये है स्पेसिफिकेशन

क्यों डाउनलोड स्पीड की गारंटी नहीं देती टेलीकॉम कंपनियां

ऐपल फोल्डेबल डिवाइस होगा लग्जरी, हासिल किया पेटेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -