भारत में यूनिक फ्लिप कैमरे वाला Asus Zenfone 6, इस दिन होगा लॉन्च
भारत में यूनिक फ्लिप कैमरे वाला Asus Zenfone 6, इस दिन होगा लॉन्च
Share:

पिछले दिनों ही चीन में Asus Zenfone 6 को लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को 16 जून को भारत में लॉन्च किया जा सकता है. यह पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Asus Zenfone 5z के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में एक खास किस्म का फ्लिप कैमरा दिया गया है जो सेल्फी और रियर कैमरा दोनों के लिए इस्तेमाल किया जाता है. Asus Zenfone 6 से एक खास तरह का रोटेशनल कैमरा पहले Samsung Galaxy A80 में  देखने को मिला था.

किस वजह से गूगल और एपल हुए आमने-सामने

ई-कॉमर्स वेवसाइट पर स्पॉट Asus Zenfone 6 को मुख्य रूप से किया गया है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो यह OnePlus 7 सीरीज के बाद क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला दूसरा फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा. चीन में लॉन्च हुए फोन के फीचर्स की बात करें तो फुल एचडी प्लस रिजोल्यूशन के साथ इसमें 6.4 इंच का IPS LCD पैनल वाला डिस्प्ले दिया गया है.

पाकिस्तान ने लॉन्च की ये वेबसाइट, आसानी से जान सकते है कब निकलेगा चांद

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार तीन स्टोरेज ऑप्शन 6GB+64GB, 6GB+128GB, 8GB+256GB में आता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा वाइड एंगल लेंस के साथ दिया गया है. फोन का कैमरा मैकेनिज्म यूनिक है और इस कैमरे का इस्तेमाल सेल्फी और मेन कैमरा के तौर पर किया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी 18 वाट का क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट दिया गया है. एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर ये स्मार्टफोन काम करता है.

Redmi K20 Pro के जल्द लॉन्च होने की संभावना, ये है स्पेसिफिकेशन

क्यों डाउनलोड स्पीड की गारंटी नहीं देती टेलीकॉम कंपनियां

ऐपल फोल्डेबल डिवाइस होगा लग्जरी, हासिल किया पेटेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -