Poco F2 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा खास फीचर्स का सपोर्ट
Poco F2 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा खास फीचर्स का सपोर्ट
Share:

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अपने सबब्रांड पोकोफोन के साथ मिलकर ग्लोबल लेवल पर पोको एफ2 (Poco F2) स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को इस डिवाइस में दमदार कैमरा, प्रोसेसर और डिस्प्ले मिलेगा। वहीं, कंपनी के ग्लोबल हेड एल्विन शे ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस फोन की नए साल में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी शेयर की है। हालांकि, कंपनी ने अब तक पोको एफ2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन की ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। इससे पहले कंपनी ने पोको एफ1 को भारत समेत कई देशों के बाजार में उतारा था, जिसके बाद इस डिवाइस की बंपर सेल हुई थी। बता दें कि कंपनी के ग्लोबल हेड एल्विन शे ने इवेंट के दौरान अगामी पोको एफ2 को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा था कि यह फोन हमारे आने वाले प्रोजेक्ट्स में शामिल हैं। तो ऐसे में कहा जा सकता है कि इस फोन को 2020 में पेश किया जाएगा। 
तो चलिए जानते हैं पोको एफ2 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Poco F2 की संभावित कीमत 
कंपनी इस फोन को अग्रेसिव प्राइस टैग के साथ स्मार्टफोन बाजार में उतारेगी। साथ ही यह फोन सैमसंग, वीवो, ओप्पो और एलजी के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर देगा। वहीं, पोको एफ1 का आठ जीबी रैम वाला वेरिएंट ग्राहकों के लिए 18,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है.

Poco F2 की संभावित  स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस अगामी स्मार्टफोन के बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी। फिलहाल सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली हैं। साथ ही फ्रंट में यूजर्स को पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। डिस्प्ले के बात करें तो इस फोन में नॉच-लेस डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा स्क्रीन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकता है.

2020 में लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स, मिलेंगे खास फीचर्स

भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है स्मार्ट फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या है इसकी कीमत

सरकार की चमचागिरी करने वाले अकाउंट पर Twitter-Facebook ने किया बड़ा प्रहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -