Realme X2 Pro का नया वैरिएंट भारत में होगा जल्द लॉन्च
Realme X2 Pro का नया वैरिएंट भारत में होगा जल्द लॉन्च
Share:

भारत में Realme जल्द ही अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro के नए 6GB RAM वेरिएंट को लॉन्च करने वाला है. इस कंपनी ने पिछले माह ही इस स्मार्टफोन को 8GB और 12GB RAM ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है. इसके बाद कंपनी ने इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Realme X2 को भी पिछले सप्ताह ही लॉन्च किया है. Realme X2 Pro को Rs 29,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. इसके नए वेरिएंट को Rs 27,999 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. Realme X2 Pro भारत में 50W के Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन है. इसके अलावा इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी दिया गया है. आइए जानते हैं Realme X2 Pro के फीचर्स के बारे में....

Realme X2 Pro के 6GB RAM वेरिएंट को चीन और यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है. XDA-Developers की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में भी इस वेरिएंट को जल्द ही अवेलेबल कराया जाना हैं. अगर Realme X2 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की Super AMOLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गई है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. साथ ही साथ ये गेमिंग और ऑनलाइन वीडियो कंटेंट के लिए एड्रिनो 640 GPU को भी सपोर्ट करता है. फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले फीचर दिया गया है.

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें नाइटस्केप मोड फीचर वाला 64 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर 115 डिग्री फील्ड व्यू के साथ दी गई है. वहीं, इसमें 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लैंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

2020 में लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स, मिलेंगे खास फीचर्स

भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है स्मार्ट फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या है इसकी कीमत

सरकार की चमचागिरी करने वाले अकाउंट पर Twitter-Facebook ने किया बड़ा प्रहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -