Motorola One Vision हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Motorola One Vision हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

कई हफ्तों तक लीक्स में Motorola One के रहने के बाद कंपनी ने इस फ़ोन को ब्राजील और नार्थ अमेरिका मार्किट में लॉन्च कर दिया है. Motorola One Vision पिछले साल लॉन्च हुए Motorola One Power का सक्सेसर हो सकता है. Motorola One Vision में Exynos चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. इसमें 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो का डिस्प्ले दिया गया है और फोन Android 9 Pie पर काम करता है. अभी इस बात की कोई जानकारी है, की Motorola भारत में One Vision को कब लॉन्च करेगा. रियर कैमरा और 25MP सेल्फी शूटर के साथ Motorola One Vision 48MP  आता है.

ये होगा Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन

टॉप सेंटर में फिंगरप्रिंट सेंसर Motorola One Vision में ग्लास बैक के साथ दिया गया है. Motorola ने बताया की One Vision के रियर पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. फोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. One Vision कंपनी का ऐसा पहला स्मार्टफोन है, जिसमे Samsung के Exynos चिपसेट का प्रयोग किया गया है. फोन में Exynos 9609 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन सिंगल वैरिएंट में आता है और स्टोरेज बढ़ने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. 512GB तक इससे स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

Redmi K20 को लेकर जनरल मैनेजर Lu Weibing बयान आया सामने

कंपनी ने रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ One Vision मे 48MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध कराया है. वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए फोन से 30fps पर 4K फुटेज शूट की जा सकती है. इसके फ्रंट में 25MP सेल्फी शूटर दिया गया है. ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और पोर्ट्रेट लाइटिंग कैमरा फीचर में नाइट विजन के साथ ग्राहको को उपलब्ध कराई गई है.

क्या OnePlus के इस स्मार्टफोन से Samsung Galaxy S10+ ले पाएंगा टक्कर

Twitter पर OnePlus 7 Pro को लेकर यूजर के रिएक्शन आएं सामने

Iphone पर इस सेल में मिल रहा 25000 रु का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -