Redmi K20 को लेकर जनरल मैनेजर Lu Weibing बयान आया सामने

Redmi K20 को लेकर जनरल मैनेजर Lu Weibing बयान आया सामने
Redmi के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में Xiaomi जनरल मैनेजर Lu Weibing ने कन्फर्म कर दिया है. Redmi के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन का नाम Redmi K20 होगा. यह भी बताया गया की इसमें K का मतलब Killer होगा. इसके अलावा यह भी बताया गया की Redmi K सीरीज परफॉरमेंस पर आधारित फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर फोकस करेगा. आपको बता दें, कंपनी ने यह घोषणा टिपस्टर ईशान अग्रवाल के फोन का नाम लीक करने के बाद की. टिपस्टर ने यह भी बताया था की कंपनी Redmi K20 Pro वैरिएंट भी लेकर आ सकती है, लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर से इस वैरिएंट के बारे में कुछ बोला नहीं गया है.
बीते दिनो Redmi फ्लैगशिप फोन कि कई स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुके हैं. पहले आई एक लीक के अनुसार, डिवाइस Android 9 Pie पर काम करेगा। डेवलपर्स के लिए Android Q का विकल्प भी उपलब्ध होगा. फोन की खास बात इसका स्नैपड्रैगन 855 SoC होने की उम्मीद है. Redmi K20 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है. कुछ अन्य लीक्स के अनुसार, फोन में 48MP का रियर कैमरा दिया जा सकता है. Xiaomi ने 48MP कैमरा के फोन को टीज भी किया है. हो सकता Redmi S सीरीज के अंदर यह फोन भारत में आए.
K20 को लेकर अब Redmi ने पहले ही बता दिया है की यह फोन फ्लैगशिप की श्रेणी में आएगा, जिसमें टॉप-एन्ड स्नैपड्रैगन 855 SoC दिया जाएगा. Redmi K20 का डिस्प्ले 6.3 इंच AMOLED फुल HD+ सपोर्ट कर सकता है. 4000mAh बैटरी और 27W फास्ट चार्जिंग फोन में सपोर्ट दिया जा सकता है.