क्या OnePlus के इस स्मार्टफोन से Samsung Galaxy S10+ ले पाएंगा टक्कर

क्या OnePlus के इस स्मार्टफोन से Samsung Galaxy S10+ ले पाएंगा टक्कर

भारत में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को OnePlus ने  लॉन्च कर दिया है. इस साल लॉन्च होने वाले सभी फ्लैगशिप एंड्रॉइड डिवाइस के लिए ये दोनों स्मार्टफोन  एक नया बेंचमार्क स्थापित कर दिया है. इसके अलावा इस साल पहले से ही लॉन्च हुए स्मार्टफोन Samsung Galaxy 10 और Galaxy S10+ के लिए भी नई चुनौती पेश कर दी है. मैं पिछले कुछ दिनों से OnePlus 7 Pro का इस्तेमाल किया है, और इस स्मार्टफोन के बारे में आपको फीचर्स बताने जा रहे है.

भारत में पहला स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro लॉन्च होने वाला है जिसमें Qualcomm Snapdragon 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया है. इस प्रोसेसर को पिछले साल दिसंबर में पेश किया गया था. यह एक 7nm चिपसेट प्रोसेसर है जो ऑक्टाकोर Kyro CPU प्रोसेसर को सपोर्ट करता है. यह प्रोसेसर Snapdragon 845 के मुकाबले 45% बेहतर क्लॉक स्पीड प्रदान करता है, और पावर कंज्यूम 20 फीसद तक कम करता है.

स्मार्टफोन स्टोरेज बार-बार भरने से मिलेगी राहत, अपनायें ये तरीके

इस मोबाइल चिपसेट प्लेटफॉर्म का बेहतर इस्तेमाल OnePlus 7 Pro में किया गया है. OnePlus 7 Pro में 12GB तक का रैम दिया गया है. इसके अलावा यह 6GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ भी आता है. ज्यादा दमदार रैम होने का मतलब है कि यह ज्यादा मल्टी-टास्किंग ऑफर करता है. अगर आप एक पावरफुल मल्टी टास्किंग डिवाइस लेना चाहते हैं, तो यह 12GB रैम वेरिएंट आप ले सकते हैं. हालांकि,6GB वाला वेरिएंट मल्टीटास्किंग के लिए भी पर्याप्त है.

OnePlus 7 Pro से iPhone XR कितना है दमदार, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि जिस कीमत में OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया गया है उसमें इससे कोई और बेहतर डिवाइस मिलता है. इसमें क्वालकॉम मोबाइल प्लेटफॉर्म, Warp चार्जिंग और 12GB रैम जैसे कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जिसका मुकाबला करना अन्य कंपनियों के लिए चैलेंज है. OnePlus 7 Pro हम उन यूजर्स को रेकोमेंड करते हैं जो फ्लैगशिप डिवाइस खरीदना चाहते हैं, और बिना किसी परेशानी के सालों तक इस्तेमाल करना चाहते हैं. ग्राहको के भी फोन को लेकर रिव्यू सामने आ रहे है.

Redmi K20 को लेकर जनरल मैनेजर Lu Weibing बयान आया सामने

ये होगा Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन

Flipkart Big Shopping Day Sale में लैपटॉप्स पर मिल रहा इतने प्रतिशत डिस्काउंट