Twitter पर OnePlus 7 Pro को लेकर यूजर के रिएक्शन आएं सामने

Twitter पर OnePlus 7 Pro को लेकर यूजर के रिएक्शन आएं सामने

चीनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने काफी समय के इंतजार के बाद  आखिरकर भारत समेत ग्लोबली OnePlus 7 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. OnePlus 7 Pro को भारत में Rs 48,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. जिस तरह से इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का इंतजार फैन्स और यूजर्स को था सोशल मीडिया पर यह स्मार्टफोन ट्रेंड करना लाज्मी था. कल रात से ही यह स्मार्टफोन ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में बना रहा तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिएक्शन आने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद से ही शुरू हो गए. ​आखिर फोन को लेकर यूजर ने क्या कहा आइये आगे जानते है.

स्मार्टफोन स्टोरेज बार-बार भरने से मिलेगी राहत, अपनायें ये तरीके

अगर बात करें इस फोन के फीचर के बारें मे तो OnePlus 7 Pro में 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन में सिक्युरिटी के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.इसमें नॉच या बेजल आपको नहीं मिलता है. फोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो यह तीन रैम ऑप्शन और दो इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह स्मार्टफोन 6GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी फोन को पावर देने के लिए दी गई है.

OnePlus 7 Pro से iPhone XR कितना है दमदार, जानिए तुलना

अपने ट्वीट में ट्विटर यूजर मिशेल जोश ने OnePlus 7 Pro के पॉप-अप सेल्फी कैमरा में 48 पोंड का ईंट लटकाकर इसकी ड्यूरिबिलिटी टेस्ट करने की तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर को देखकर इतना तो साफ पता चलता है, कि OnePlus 7 Pro में पॉप-अप मैकेनिजम काफी बेहतर दिया गया है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा OnePlus 7 Pro एक अच्छा फोन है लेकिन जैसी इसकी कीमत है इसके साथ एक USB Type- C डोंगल या USB Type- C हेडफोन देना चाहिए. उसे अलग से एक्सेसरीज एक आम इंसान जो इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन नही खरीदना पड़ेगा.

Redmi K20 को लेकर जनरल मैनेजर Lu Weibing बयान आया सामने

ये होगा Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन

Flipkart Big Shopping Day Sale में लैपटॉप्स पर मिल रहा इतने प्रतिशत डिस्काउंट