ये होगा Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन

ये होगा Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन

दुनिया मे पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भी लॉन्च करने की तैयारी में है. पहले Redmi X और अब Redmi Pro 2 में भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे दिए जा सकते हैं. हाल ही में इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हुए हैं. Redmi Pro 2 को Redmi K20 के नाम से आज चीन में लॉन्च किया जा सकता है. Redmi के इस स्मार्टफोन के जो तस्वीर लीक हुई है, उसमें इस स्मार्टफोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन दिखाया गया है. चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन वाले तस्वीर को देखा गया है.

OnePlus 7 Pro दमदार फीचर की वजह से, भारत में होगा 'गेम चेंजर'

इस साल लॉन्च हुए Redmi Note 7 Pro से Redmi Pro 2 का डिजाइन मिलता-जुलता है. एक अंतर जो देखने को मिला है उसके मुताबिक, फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और पतला बेजल दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. ट्रिपल रियर कैमरे के साथ ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का लेयर दिया गया है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के फ्रंट पैनल में दिया गया है.

oneplus7 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस

इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर फोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन 3,060 एमएएच की बैटरी और 27W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके रियर कैमरे की बात करें तो प्राइमरी रियर कैमरा और दो अन्य कैमरे इसमें 48 मेगापिक्सल का दिए जा सकते हैं.

Amazon के साथ करें बिजनेस, कंपनी देगी 7 लाख रु

airtel को लेकर आई बड़ी खबर, ये पोस्ट-पेड प्लान होंगे बंद

WhatsApp : यूजर कॉल रिसीव न करें फिर भी इंस्टॉल हो रहा 'स्पाईवेयर'