Motorola : नया स्मार्टफोन दमदार बैटरी से होगा लैस, इन फीचर से यूजर्स को मिलेगा शानदार अनुभव
Motorola : नया स्मार्टफोन दमदार बैटरी से होगा लैस, इन फीचर से यूजर्स को मिलेगा शानदार अनुभव
Share:

अमेरिका का लोकप्रिय स्मार्टफोन​ निर्माता कंपनी Motorola इस साल Moto G8 और Moto G8 Power स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. जिसके कुछ फीचर्स से जुड़ी जानकारी हाल ही में लीक हुई थी. वहीं अब नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन के अलावा एक और नए डिवाइस पर काम कर रही है जो कि FCC वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है. लिस्टिंग में फोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे बाजार में उतार सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

जर्मनी की Telefunken कंपनी ने भारत में लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और खूबियां

इस स्मार्टफोन को लेकर यूएस की FCC वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर XT2055-2 के साथ लिस्ट हुआ है और लीक्स के अनुसार फोन का कोडनेम Blackjack हो सकता है. इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है और फोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. हालांकि स्पष्ट कर दें कि कंपनी ने अभी तक अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

जल्द बदलेगा गेमिंग अनुभव, PUBG Mobile में आने वाला है Erangel 2.0

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Motorola के नए फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर सिंगल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो उपलब्ध कराया है. सामने आए फीचर्स को देखकर उम्मीद की जा रही है कि ये नया फोन बजट रेंज के तहत लॉन्च हो सकता है.वहीं पिछले दिनों Moto G8 और Moto G8 Power को लेकर भी कुछ लीक्स सामने आए थे, जिनके अनुसार दोनों स्मार्टफोन ​का डिजाइन और फीचर्स काफी हद तक एक समान हो सकते हैं. इन्हें अगले महीने बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में लॉन्च हो सकते हैं. ये स्मार्टफोन Android 10 ओएस के साथ Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. इनमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसके अलावा ये स्मार्टफोन्स दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए जाएंगे, जिनमें पावर बैकअप के लिए 4,000 से 5,000एमएच तक की बैटरी हो सकती है.

एक बार फिर बढ़ेगी टैरिफ प्लान की कीमत, 28 दिन वाले प्लान्स के बढ़ सकते दाम

Realme ने इस स्मार्टफोन में की भारी कटौती, जानें नया दाम

सैमसंग A सीरीज: आज भारत में हो सकते है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -