Realme ने इस स्मार्टफोन में की भारी कटौती, जानें नया दाम
Realme ने इस स्मार्टफोन में की भारी कटौती, जानें नया दाम
Share:

रियलमी के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन 5 प्रो की कीमत में कटौती हो गयी है. अब लोग इस फोन को कम कीमत में खरीद सकेंगे. साथ ही लोगों को इस फोन में दमदार बैटरी और शानदार कैमरे का भी सपोर्ट मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस फोन के साथ रियलमी 5 को पिछले वर्ष अगस्त में लॉन्च किया था. तो चलिए जानते हैं रियलमी 5 प्रो की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Realme 5 Pro की नई कीमत 
अब ग्राहक इस फोन के चार जीबी रैम वाले वेरिएंट को सिर्फ 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस वेरिएंट को 13,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा था. इसके अलावा इस फोन के छह जीबी रैम वाले वेरिएंट की नई कीमत अब 13,999 रुपये हो गई है. वहीं, इसके आठ जीबी रैम वाले वेरिएंट को 16,999 रुपये की बजाय 15,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

Realme 5 Pro की स्पेसिफिकेशन 
Realme 5 Pro में 6.3 इंच की FHD+ Dewdrop फुल स्क्रीन दी गई है. यह फोन क्रिस्टल ग्रीन और स्पार्किंग ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में चार कैमरे दिए गए हैं. इसमें 48MP Sony IMX586 सेंसर + 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का अल्ट्रा मैक्रो लेंस दिया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP Sony IMX471 AI कैमरा मिलेगा. परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 4,035 mAh की बैटरी लगी है जो 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी से लैस. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित कलर ओएस 6 पर काम करता है. Realme 5 Pro स्पार्कलिंग ब्लू और क्रिस्टल ग्रीन कलर में उपलब्ध है.

Realme C सीरीज भारत में हुई लॉन्च, अब तक 10.2 मिलियन यूनिट्स की बिक्री

Mi Super Sale 2020: इस शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर में साथ मिल रहे यह स्मार्टफोन

भारत में लांच हुआ शानदार फीचर्स वाला Apple HomePod, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -