सैमसंग A सीरीज: आज भारत में हो सकते है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
सैमसंग A सीरीज: आज भारत में हो सकते है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग  29 जनवरी यानी आज भारत में Galaxy A51 को लॉन्च करने वाली है. लोगों को इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट फीचर्स मिलाने वाले हैं. इससे पहले कंपनी ने गैलेक्सी नोट 10 लाइट और एस 10 लाइट को बाजार में उतारा था. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गैलेक्सी ए51 की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें एचडी डिस्प्ले और दमदार कैमरे की जानकारी भी मिली थी. हालांकि, कंपनी ने इस डिवाइस को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं  शेयर की है. 

Samsung Galaxy A51 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देगी. इसके साथ ही फोन में 6 जीबी रैम और 128 स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा सकता है. इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक्सीनॉज 9611 प्रोसेसर मिलेगा. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. कैमरे की बात करें इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. लेकिन अब तक सेंसर की जानकारी नहीं मिली है.

Samsung Galaxy A71 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
गैलेक्सी ए71 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा. इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 8 जीबी रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट दिया जा सकता है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. आपको बता दें कि यह जानकारी लीक रिपोर्ट से मिली है.

Samsung Galaxy A51 और A71 की संभावित कीमत 
लीक रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि कंपनी गैलेक्सी ए51 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 22,000 रुपये के आस-पास रखेगी. तो दूसरी तरफ गैलेक्सी ए71 29,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. वहीं, दोनों डिवाइसेज की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

Realme C सीरीज भारत में हुई लॉन्च, अब तक 10.2 मिलियन यूनिट्स की बिक्री

Mi Super Sale 2020: इस शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर में साथ मिल रहे यह स्मार्टफोन

भारत में लांच हुआ शानदार फीचर्स वाला Apple HomePod, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -