जल्द बदलेगा गेमिंग अनुभव, PUBG Mobile में आने वाला है Erangel 2.0
जल्द बदलेगा गेमिंग अनुभव, PUBG Mobile में आने वाला है Erangel 2.0
Share:

दुनियाभर में लोकप्रिय गेम PUBG Mobile में बीते दिनों कुछ अपडेट्स और नए फीचर्स की सुविधा ऐड की जा रही है । इसके अलावा काफी समय से चर्चा है​ कि जल्द ही प्लेयर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए PUBG Mobile अब Erangel 2.0 लेकर आने वाला है, जिसे लेकर कुछ समय पहले टीज पर जारी किया गया था। इसके अलावा कंपनी Karakin मैप को भी रिलीज कर सकती है। 

Erangel 2.0 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि यह जल्द ही जारी होने वाला है। वैसे कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में जानकारी साझा नहीं की है। परन्तु Mr Ghost के एक वीडियो में नया मैप दिखाया गया है और इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये Erangel 2.0 हो सकता है। Mr Ghost की वीडियो में एक टीवी के आकार में फीचर दिखाई दे रहा है जो कि Karakin मैप हो सकता है। मतलब अब प्लेयर्स को PUBG Mobile खेलते समय Erangel 2.0 और Karakin मैप की सुविधा मिलेगी जो कि गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों PUBG Mobile ने अपना नया अपडेट 0.16.5 रोलआउट किया है और इस अपडेट में प्लेयर्स को Royale Pass Season 11 सहित डोमिनेशन गेम मोड, नया एरीना मैप और एक नया व्हीकल भी प्राप्त हुआ है। जो कि गेमिंग के अनुभव को दोगुना करता है। इसके अलावा एड्रॉइड में इस अपडेट का साइज 0.14 जीबी है जबकि iOS में इसका साइज 0.17 जीबी है।वहीं खास बात है कि इस अपडेट में दिए गए डोमिनेशन मोड की मदद से प्लेयर्स एरीना मैप में जा सकते हैं। यहां 4v4 बैटल के लिए उन्हें या तो ब्लू या रेड टीम में असाइन किया जा सकता है और शुरुआत में प्लेयर्स के लिए रैंडम बेस एक्टिवेट किया जाएगा। जब गेम एक्टिवेट हो सकता है और कोई टीम पहले बेस तो खत्म कर लेगी तो अगला बेस एक्टिवेट किया जा सकता है ।

Realme C सीरीज भारत में हुई लॉन्च, अब तक 10.2 मिलियन यूनिट्स की बिक्री

Mi Super Sale 2020: इस शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर में साथ मिल रहे यह स्मार्टफोन

भारत में लांच हुआ शानदार फीचर्स वाला Apple HomePod, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -