आखिर क्यों Motorola Edge+ स्मार्टफोन की लॉन्च डेट टली ?
आखिर क्यों Motorola Edge+ स्मार्टफोन की लॉन्च डेट टली ?
Share:

अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola पिछले महीने MWC 2020 इवेंट में Motorola Edge+ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली थी लेकिन Coronavirus की वजह से यह इवेंट कैंसिल कर दिया गया. इसके बाद Motorola ने अभी लॉन्च इवेंट की डेट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को बाजार में उतार सकती है. वैसे लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स की जानकारी लीक्स जरिए सामने आ चुकी है. वहीं अब इसका रेंडर सामने आया है जिसमें फोन के डिजाइन को देखा जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vivo NEX 3S 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए क्या है संभावित फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टिप्स्टर Onleaks और Pricebaba की साझेदारी में Motorola Edge+ के रेंडसे जारी किए गए हैं. इन रेंडर्स में इस स्मार्टफोन को हर एंगल में देखा जा सकता है. इसमें फोन का बैक व फ्रंट पैनल भी स्पष्ट तौर पर दिखाया गया है. इसके अनुसार फोन में वॉटरफॉल डिस्प्ले के साथ पंच-होल कटआउट दिया गया है. वहीं बैक पैनल में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. जो कि वर्टिकल डिजाइन में बना हुआ है.

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, 3,000 रुपये में करें बुक Realme 6, Realme 6 Pro

इंटरनेट पर सामने आए रेंडर्स में Motorola Edge+ में कहीं भी फिंगरप्रिंट स्कैनर शो नहीं हो रहा है और अंदाजा लगा सकते हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग कर सकती है. वहीं फोन के साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं. इसके अलावा बॉटम में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल ​मौजूद हैं.

एग्रोस्टार’ का ‘एग्री-डॉक्टर’ सुलझाएगा आपकी फसल की समस्या

WiFi डेबिट/क्रेडिट कार्ड के जरिये हो रही ठगी से कैसे बचे

कोरोना की वजह से टली इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -