Vivo NEX 3S 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए क्या है संभावित फीचर
Vivo NEX 3S 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए क्या है संभावित फीचर
Share:

भारत में लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने नए स्मार्टफोन NEX 3s 5G पर काम कर रही ​है और इसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है. अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर एक टीजर जारी करते हुए फोन में उपयोग होने वाले प्रोसेसर की जानकारी दी है. इस टीजर के मुताबिक Vivo NEX 3s 5G को Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जाएगा. बता दें कि ये स्मार्टफोन चीनी मार्केट में 10 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से  

James Bond इस फिल्म में use करेंगे Nokia का पहला 5G फोन

यूजर्स के लिए चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्टर शेयर किया गया है. जिसमें स्पष्ट तौर पर जानकारी दी गई है कि Vivo Nex 3S 5G स्मार्टफोन Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा. कंपनी यह पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Nex 3S 5G ओरेंज कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा.

हरियाणा : आखिर क्यों शहरी तालाबों को पुराना स्वरूप लौटाने में आ रही परेशानी?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Weibo पर जारी किए गए टीजर में एक 45 सेकेंड का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें फोन के बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. यह फोन ड्यूल मोड 5G नेटवर्क के साथ दस्तक देगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो पिछले दिनों सामने आए टीजर के अनुसार इसमें नॉच लेस डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही फोन में वॉटरफॉल स्क्रीन मौजूद होगी.

OPPO : इस वॉच को जल्द बाजार में कर सकती है लॉन्च

महिलाओ का ध्यान रखेंगे यह पांच एप

Jio, Airtel, और BSNL के इन प्लान में मिलेगा '2GB डाटा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -