कोरोना की वजह से टली इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग
कोरोना की वजह से टली इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग
Share:

Coronavirus का खतरा चीन समेत दुनियाभर के 70 देशों में फैल चुका है. यहां तक कि इस वायरस ने भारत में भी दस्तक दे दी है. Coronavirus के खतरे को देखते हुए टेक इंडस्ट्री के कई बड़े इवेंट रद्द किया जा चुके हैं. जिसमें Google I/O 2020, Google Cloud, Microsoft, Facebook का डेवलपर्स कांफ्रेंस F8 2020 शामिल है. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार Apple के फैन्स को iPhone 9 या iPhone SE 2 के लिए इंतजार करना होगा. क्योंकि कंपनी Coronavirus की वजह से इसकी लॉन्च डेट को आगे बढ़ा सकती है. 

जानकारी एक लिए हम आपको बता दें कि  iPhone 9 या iPhone SE 2 के लॉन्च Coronavirus के कारण आगे बढ़ाया जा सकता है. रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि ताइवान का 'पीसीबी मैन्युफैक्चर' एप्पल डिवाइस की सप्लाई चेन में शामिल है, जिनका कहना है कि उनका शिपमेंट साल की दूसरी तिमाही में चला गया है. बता दें कि Coronavirus के चीन से डिवाइस के कंपोनेंट्स को मंगाने में देरी हो रही है और इसलिए लॉन्च में भी देरी होगी.

अभी तक सामने आई लीक्स में iPhone 9 के कई फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है. कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी अपने किफायती डिवाइस iPhone SE 2 को बाजार में iPhone 9 नाम से उतारेगी. लीक्स के अनुसार iPhone 9 को A13 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है और इसका डिजाइन काफी हद तक तक iPhone 8 के समान हो सकता है. इसमें टच आईडी फीचर के साथ 3GB रैम के साथ 32GB दी जा सकती है. 

Vivo NEX 3S 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए क्या है संभावित फीचर

OPPO : इस वॉच को जल्द बाजार में कर सकती है लॉन्च

महिलाओ का ध्यान रखेंगे यह पांच एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -