Motorola भारतीय मार्केट में जल्द लांच कर सकता है Moto G8 Power Lite
Motorola भारतीय मार्केट में जल्द लांच कर सकता है Moto G8 Power Lite
Share:

बीते कुछ दिनों Motorola ने इंडियन मार्केट में अपनी G सीरीज के तहत बजट रेंज स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite को पेश किया था. वहीं इस बीच अब खबर यह है कि कंपनी इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन को लाने की योजना बना रही है. और इस बार में Moto G9 Play नाम से इसे लांच किया जा सकता है. वैसे कंपनी ने अब तक इस बारे में कोई निर्णय नहीं किया है. परन्तु यह स्मार्टफोन बैंचमार्किं साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है. और इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही बाजार में आ सकता है.

वही प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, Geekbench पर हुई लिस्टिंग में Moto G9 Play के कई फीचर्स की जानकारी उपलब्ध की गई है. वही इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर लांच किया जाएगा और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा. वहीं इसमें यूजर्स को 4GB रैम की सुविधा मिलेगी. लिस्टिम में इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 313 प्वाइंट्स और मल्टी कोर में 1370 प्वाइंट्स प्रदान किये गए हैं. 

वैसे बीते काफी वक़्त से चर्चा है, कि कंपनी G सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Moto G9 Plus को जल्द ही मार्केट में लांच करने वाला है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स से लेकर रेट तक की जानकारी लीक्स के माध्यम से सामने आ चुकी है. लीक्स के अनुसार, Moto G9 Plus की रेट €227.15 यानि लगभग 19,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश होगा.  

HCL Tech के चेयरमैन पद से हटे शिव नाडर, बेटी रौशनी को मिली कंपनी की कमान

Nokia के इस सस्ते स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें कब होगा लॉन्च

Philips ने दो नए स्मार्ट टीवी किए लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -