Nokia के इस सस्ते स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें कब होगा लॉन्च
Nokia के इस सस्ते स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें कब होगा लॉन्च
Share:

पिछले काफी वक्त से ऐसी खबरें है कि HMD Global जल्द ही मार्केट में अपना बेहद सस्ता स्मार्टफोन Nokia 2.4 को लॉन्च करने वाली है. जो की कम दाम के साथ कई खास फीचर्स के साथ आएगा. हाल ही में यह शानदार स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर देखा गया था, जहां सूचना दी गई थी कि कंपनी इसे MediaTek Helio P22 चिपसेट पर लॉन्च करेगी. लेकिन कंपनी की ओर से अपने आगामी स्मार्टफोन को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है. हालांकि लीक्स के माध्यम से इसके कई फीचर्स और कीमत के साथ ही लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया गया हैं.

वहीं, NokiaPowerUser की रिपोर्ट में सूचना दी गई है​ कि Nokia 2.4 कंपनी का एंट्री लेवल फोन होगा और मार्केट में इस वर्ष की तिमाही तक लॉन्च किया जा सकता है. अगर स्मार्टफोन की संभावित कीमत के बारें में बात करें तो इस रिपोर्ट में बोला गया है कि ग्लोबल मार्केट में इसका दाम 129 EUR/USD यानि भारतीय दाम के मुताबिक 8,000 से 9,000 रु के बीच होगी.  

Nokia 2.4 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
रिपोर्ट के मुताबिक अब तक Nokia 2.4 के कई स्पेसिफिकेशन्स लीक्स के माध्यम से सामने आ गए हैं. इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलेगा और स्मार्टफोन 3D नैनो टैक्सचर्ड से कवर होगा. साथ ही में कंपनी ने इसे सियान ग्रीन, सैंड और चारकोल तीन कलर वेरिएंट में पेश कर सकती है. यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें वॉटरनॉच डिस्प्ले मिलेगा. अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को दो मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है. एक मॉडल में ड्यूल सिम सपोर्ट और दूसरे मॉडल में सिंगल सिम सपोर्ट की फैसिलिटी अवेलेबल होगी.

Realme X2 नए अवतार में हुआ लांच, मात्र 17 हजार रूपये है कीमत

मुकेश अम्बानी ने किया ऐलान, देश में लाएंगे सबसे सस्ता स्मार्टफोन

अनोखे डिजाइन के साथ Vivo TWS Neo ईयरबड्स हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -