Philips ने दो नए स्मार्ट टीवी किए लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
Philips ने दो नए स्मार्ट टीवी किए लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
Share:

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Philips ने हाल ही में दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. कंपनी ने 50 इंच और 58 इंच डिस्प्ले वाले 4के स्मार्ट टेलीविज़न को देश में पेश कर दिया है. इन दोनों स्मार्ट टीवी में उत्तम साउंड के लिए डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटॉम टेकनीक का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही इस स्मार्ट टीवी में एचडीआर10 प्लस भी मिलेगा. तो चलिए जानते हैं फिलिप्स के इन लेटेस्ट स्मार्ट टीवी के दाम और फीचर्स के बारे में विस्तार से...

फिलिप्स के स्मार्ट टीवी की कीमत
फिलिप्स ने 50 इंच वाले 4के स्मार्ट टीवी का दाम 1,05,990 रु और 58 इंच वाले 4के स्मार्ट टीवी का दाम 1,19,990 रु रखा गया है. फिलिप्स के लेटेस्ट स्मार्ट टीवी को ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से भी ख़रीदा जा सकता हैं. 

फिलिप्स के स्मार्ट टीवी की स्पेसिफिकेशन
फिलिप्स के इन स्मार्ट टीवी के डिस्प्ले को छोड़कर करीब सभी स्पेसिफिकेशन एक जैसे हैं. फिलिप्स ने इन दोनों स्मार्ट टीवी में 4के एलईडी पैनल दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है. साथ ही में दोनों स्मार्ट टीवी में उत्तम साउंड के लिए डॉल्बी विजन और एटमॉस का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, इन दोनों स्मार्ट टीवी Saphi ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं।ग्राहक को फिलिप्स के इन दोनों लेटेस्ट स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग एप का सपोर्ट भी दिया गया हैं. साथ ही इन दोनों  स्मार्ट टीवी में आइकन पर आधारित मेन्यू उपलब्ध हैं, जिसको एक बटन से चलाया जा सकता है.

Realme X2 नए अवतार में हुआ लांच, मात्र 17 हजार रूपये है कीमत

मुकेश अम्बानी ने किया ऐलान, देश में लाएंगे सबसे सस्ता स्मार्टफोन

अनोखे डिजाइन के साथ Vivo TWS Neo ईयरबड्स हुआ लॉन्च

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -