चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' कर रही है नंबर वन पर ट्रेंड
चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' कर रही है नंबर वन पर ट्रेंड
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता चिरंजीवी अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है. पिछले दिन ही इस मूवी का फर्स्ट लुक एक मोशन पोस्टर के माध्यम से रिलीज कर दिया गया था. इस मोशन पोस्टर को ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाएं चल रही है. ये मोशन पोस्टर चिरंजीवी के जन्मदिन के दिन रिलीज किया गया था. पिछले दिन चिरंजीवी के बर्थडे पर उनके चाहने वालों में बेहतरीन उत्साह था, तथा अभिनेता को जमकर शुभकामनायें मिल रही थी.

ऐसे में इस मूवी के निर्माता ने उनके प्रशंसक को बड़ा तोहफा देते हुए, फिल्म आचार्य का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस मोशन पोस्टर को प्रथम दिन ही जबरदस्त रिस्पॉन्स प्राप्त हुआ है. तत्पश्चात, ये मोशन पोस्टर फर्स्ट नंबर पर ट्रेंड करने लगा है. जिसकी जानकारी ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट के माध्यम से दी है. इस ट्वीट को आप नीचे देख सकते हैं. 

वही इस वर्ष सुपरस्टार चिरंजीवी का जन्मदिन बेहद स्पेशल रहा था. उनके बर्थडे पर गणेश चतुर्थी की धूम रही. इस फेस्टिवल पर चिरंजीवी के परिवार ने अपने घर पर गणपति बप्पा का भी वेलकम किया था. इसकी जानकारी राम चरण ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके दी थी. साथ ही चिरंजीवी स्टारर फिल्म आचार्य को डायरेक्टर कोरताला शिवा निर्देशित करने वाले है. फिल्म में काजल अग्रवाल लीड किरदार में दिखने वाली है. ये फिल्म वर्ष 2021 में ही रिलीज हो पाएगी. सुनने में आ रहा है कि इस मूवी में राम चरण एक कैमियो किरदार में दिखने वाले हैं. जिसके कारण भी लोगों में खासा क्रेज है. वही अब इस फिल्म के आने का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

बचपन से ही था शांतनु भाग्यराज को एक्टिंग का शोक

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर

ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -