Bala Movie : कॉमेडी का डबल डोज देने के लिए फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित, जाने रिव्यु
Bala Movie : कॉमेडी का डबल डोज देने के लिए फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित, जाने रिव्यु
Share:

फिल्म – बाला

स्टार कास्ट- आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, जावेद जाफरी, अभिषेक बनर्जी

निर्देशक-अमर कौशिक

प्रोड्यूसर- दिनेश विजन

बाला मूवी रिव्यु

फिल्म बाला आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका अदा कर रहे है. बाला में आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में मौजूद हैं. बाला एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जिसमें रोमांस का तड़का भी लोगों को देखने को मिल रहा है. बाला का ट्रेलर देख आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो सकते हैं. फिल्म बाला की कहानी ऐसे शख्स पर आधारित है जो बाल झड़ने की समस्या पर आधारित है. अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे है तो जाने रिव्यू 

भूमि पेडनेकर ने देसी लुक किया शेयर, फैंस ने की तारीफ

फिल्म बाला एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. जो कि एक आम समस्या पर आधाऱित है. वहीं बधाई हो, ड्रीम गर्ल जैसी हिट फिल्में देने के बाद दर्शकों को आयुष्मान खुराना की बाला से भी काफी उम्मीदें हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना बाला नाम के एक ऐसे लड़के का रोल निभा रहे हैं. जिसका बाल जवानी में ही उड़ जाता है. इसकी वजह से उनकी लव लाइफ में काफी दिक्कते आती हैं. फिल्म में अपने झड़े हुए बालों की वजह से उन्हें काफी दिक्कतें उठानी पड़ती है.

रवीना टंडन ने अपनी कातिलाना अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, फैंस ने जमकर की तारीफ

अगर बात करें फिल्म की आगे की कहानी की तो गंजापन की समस्या की वजह से उनकी लव लाइफ में भी काफी मुश्किलें आती है. वो जहां भी जाते हैं उन्हें जलील होना पड़ता है. हालांकि उनके ख्वाब काफी ऊंचे होते हैं और किसी सुंदर लड़की से इश्क फरमाना चाहते हैं. इस दौरान भूमि पेडनेकर संग आयुष्मान खुराना की कैमिस्ट्री आपको लोट-पोट होने पर मजबूऱ कर सकती है.उनकी लव लाइफ की दिक्कतों को दूर करने के लिए जावेद जाफरी और उनके दोस्त अभिषेक विग पहना देते हैं. इसके बाद उनकी लाइफ में एंट्री होती है उनकी ड्रीम गर्ल यामी गौतम की. यामी के सामने झूठ बोलकर और विग पहनकर शादी भी कर लेते हैं, लेकिन जब यामी को उनके बालों की सच्चाई के बारे में पता चलता है तो उन्हें छोड़कर चली जाती है. 

बिग बी को हुए इंडस्ट्री में 50 साल, बेटे अभिषेक ने शेयर किया भावुक पोस्ट

फिलहाल म्यूजिक वीडियो का टीज़र जारी, यहाँ देखे

फिल्म 'पति पत्नी और वो' के एक डायलॉग पर मचा बवाल, हम बलात्कारी बन जाते है पर फूटा गुस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -