फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का नया गाना छोटी छोटी गल रिलीज हो गया है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी अहम किरदार अदा करने वाले है. फिल्म 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की रिलीज में महज 15 दिन रह गए हैं, ऐसे में मेकर्स फिल्म के नए-नए गाने को रिलीज करने में लगे हुए हैं, जिससे दर्शको में फिल्म को लेकर उत्साह बनी रहे. मेकर्स ने अब जो फिल्म का नया गाना रिलीज किया है, छोटी छोटी गल ये बहुत ही ज्यादा मजेदार है.

आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, डायरी के साथ किया ये काम

इस गाने के वीडियों में आथिया शेट्टी नवाजुद्दीन सिद्दीकी से गुस्से में नजर आ रही हैं, तो वहीं आथिया शेट्टी के नाराज होने से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा है. मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी पति पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं, फिल्म की स्टोरी से ज्यादा मजेदार है इनकी जोड़ी. मोतीचूर चकनाचूर के मेकर्स फिल्म के जरिए बड़े परदे पर एकदम अलग और फ्रेश जोड़ी को उतारने जा रहे हैं.

फराह खान ने शाहरुख खान,गौरी खान,ऋतिक रोशन के साथ पुरानी फोटो की शेयर, क्या अपने देखी ऐसी क्यूटनस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी पहली बार एक साथ स्क्रिन शेयर कर रहे हैं, और फिल्म में दोनो पति पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ऐसे में दर्शको में इनकी जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए गजब की उत्साह देखने को मिल रही है, क्योंकि देखा जाए तो ये एकदम अलग तरह की जोड़ी है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म तो टाइटल को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है.

मलाइका अरोड़ा की सेक्सी अदाओं का फैंस पर चला जादू, मदहोश जवानी के दिखे नजरें

फिल्म 'उजड़ा चमन' पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, इतने करोड़ कमाने का अनुमान

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में ऋतिक रोशन आएंगे नजर!, जानिए कैसा होगा किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -