फराह खान ने शाहरुख खान,गौरी खान,ऋतिक रोशन के साथ पुरानी फोटो की शेयर, क्या अपने देखी ऐसी क्यूटनस
फराह खान ने शाहरुख खान,गौरी खान,ऋतिक रोशन के साथ पुरानी फोटो की शेयर, क्या अपने देखी ऐसी क्यूटनस
Share:

हाल ही में फिल्म निर्माता निर्देशक फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में फराह खान के साथ शाहरुख खान, गौरी खान और ऋतिक रोशन पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में साफ देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं और बाकी सभी सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई है. साथ ही फोटो शेयर करते हुए फहार खान ने लिखा Tuesday throwback!! New year s eve.. Only in Koh Samoi could @iamsrk @hrithikroshan @gaurikhan travel in a TukTuk. #memories #2003#nighttoremember @putlu @udayc sorryyyyy ul we’re sitting on the opposite side.

श्रेयस तलपड़े की आगामी फिल्म सच्ची कहानी पर होगी आधारित, हंस-हंसकर लोटपोट होने के लिए हो जाएं तैयार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेयर की गई फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फोटो पर फैंस सभी की काफी तारीफें कर रहे हैं. फोटो को देखने के बाद इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि फोटो काफी शानदार है. फोटो में सभी का एक्सप्रेशन काफी खुशमिजाज लग रहा है. फोटो काफी पूरानी है. इसके अलावा बॉलीवुड की मल्टी-टैलेंटेड पर्सनैलिटी फराह खान की बात करें तो, फराह खान ने अपनी कोरियोग्राफी और फिल्ममेकिंग से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है.

एक बार फिर रणवीर के साथ देखेगी प्रियंका, संजय लीला भंसाली ने की नई फिल्म की...

जल्द ही फराह खान अपनी अगले डायरेक्टोरियल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसे ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा बैंकरोल किया जाएगा. इसके साथ ही ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि ये फिल्म अमिताभ बच्च की फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक होगी और ऋतिक रोशन इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं जब से फिल्म के रीमेक की खबरें सामने आई हैं दर्शक इस फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. साथ ही बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अनुष्का शर्मा नजर आएंगी. 

साइना नेहवाल से मिलने पहुंची परिणीति चोपड़ा, बोली कोई कसर नहीं छोड़ना

संजय लीला भंसाली से मनमुटाव के बाद 'सलमान खान' शुरू करने वाले है अगले हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग

प्रोमा में आयुष्मान खुराना और यामी गौतम कुछ डिसाइड करते आए नजर, दोनो ने मिलकर बनाया अनोखा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -