माँ ने बेटी के साथ किया खौफनाक काम, पिता को पता चला तो पहुंचे थाना
माँ ने बेटी के साथ किया खौफनाक काम, पिता को पता चला तो पहुंचे थाना
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह राजस्थान की राजधानी जयपुर का है. जहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ अपनी नाबालिग बेटी को बेचकर देह व्यापार में धकेलने का मामला दायर करवा दिया है. इस मामले में पिता का कहना है कि उन्हें कुछ दिन पहले ही इस बात का पता चला और उसके बाद उन्होंने इसका विरोध किया. वहीं पुलिस नाबालिग बच्ची की मां और एक अन्य पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर चुकी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पिता ने पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था और मां के चाल चलन के चलते एक साल पहले उसके पुत्र ने भी आत्महत्या कर ली थी, लेकिन मां की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया. वहीं आगे उन्होंने कहा इसकी वजह से परिवार में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था और पिता के अलग रहने पर मां ने बेटी को बेच दिया जिसके बाद 15 साल की बेटी गर्भवती हो गई और डिलीवरी होने के बाद उसकी मां ने फिर से उसे सुरेश नाम के आदमी को बेच दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक इसके अलावा राजस्थान के अजमेर जिले में दो युवतियों के साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ है. वहीं पुलिस ने दुष्कर्म के चार आरोपियों में से दो आरोपियों को बीती शाम गिरफ्तार कर लिया था.

सुपौल पुलिस की बड़ी कामयाबी, महिला सहित 7 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, 6 लोगों ने शरीर पर किया पिशाब

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -