युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, 6 लोगों ने शरीर पर किया पिशाब
युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, 6 लोगों ने शरीर पर किया पिशाब
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक किशोर के उत्पीड़न का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ लोगों ने किशोर को नग्न कर पहले उसे पीटा फिर उसपर पेशाब करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही आरोपितों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी उतार लिया। इस घटना के बाद बच्चे को आईसीयू में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को अरेस्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित किशोर 15 वर्ष का है वह पुणे शहर के मंजरी थाना क्षेत्र का निवासी है। यह घटना बीते गुरुवार की शाम की है। जब किशोर शिव जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

बहुतदेर तक किशोर घर नहीं तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की और दोस्तों से भी पूछताछ की। जब कहीं कुछ भी नहीं पता चला तो वह पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने जब किशोर की तलाश शुरू की तो बच्चा मंजरी में रेलवे ट्रैक के पास बेहोश पड़ा मिला। इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां पीड़ित किशोर की हालत नाजुक होने पर उसे आईसीयू में स्थानांतरित करा दिया गया।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोर का एक आरोपी के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर किशोर की पिटाई कर दी। पुलिस को एक वीडियो भी मिला है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नज़र आ रहा है कि 6 लोग किशोर को निर्वस्त्र कर लेदर बेल्ट से पीटा और एक नुकीले हथियार से पीड़ित का उत्पीड़न किया। वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

शादी का झांसा देकर साल भर तक बनाता रहा संबंध, जब प्रेग्नेंट हुई लड़की तो ...

फ्लाइट से बुलाई जाती थी हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स, फिर पटना के होटल में चलता था जिस्मफरोशी का खेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -