ड्राइवर संग भाग गई 3 बच्चों की मां, पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा
ड्राइवर संग भाग गई 3 बच्चों की मां, पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी 3 बच्चों की मां है, वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। उन दोनों के बीच बीते बहुत वक़्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह दिन में गैरेज में काम करता रहता था। इस के चलते उसकी पत्नी का ड्राइवर से प्रेम प्रसंग आरम्भ हो गया। 

पीड़ित का कहना है कि उसे ड्राइवर पर पहले ही शक था। वह अपनी पत्नी को कई बार उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख चुका था। तत्पश्चात, उसने ड्राइवर से मारपीट कर भगा दिया था। उसे लगा कि दोनों के बीच मामला समाप्त हो गया है। लेकिन, दोनों भाग गए और किसी को कुछ पता नहीं चल सका। महिला के पति ने बताया कि घर में तीन प्रकार के महंगे मोबाइल देखे थे, इसी के पश्चात् मैनें बात की।

वही इस मामले पर प्रेमी ड्राइवर एवं महिला ने फोन पर बताया कि वह दोनों अपनी इच्छा से भागे हैं। महिला ने कहा उसका किसी ने अपहरण नहीं किया है। वह अपने पति के अत्याचार से परेशान होकर घर से निकली है। साथ ही उसने बोला कि वह अपने तीनों बच्चों की जिम्मेदारी नहीं लेगी, उसका पति लेगा। महिला ने बोला कि वह प्रेमी के साथ मरना पसंद करेगी, मगर पति के साथ नहीं जिएगी। वहीं, इस मामले पर बनमनखी थाना के प्रभारी दरोगा वरुण झा ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। तहकीकात के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस घटना के पश्चात् पूरे क्षेत्र के लोग हैरान है कि आखिर कोई महिला कैसे अपने मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई।  

ट्रेन सहित पूरा रेलवे स्टेशन उड़ जाता ! ग्वालियर-बरौनी मेल में मिला बेहद शक्तिशाली 28 किलो विस्फोटक

'इंशाल्लाह, उमेश पाल को मारकर कामयाब होंगे..', अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता का शूटरों को लास्ट मैसेज

साइकिल काटकर बना दी मोटरसाइकिल, देखकर हर कोई कर रहा है तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -