'इंशाल्लाह, उमेश पाल को मारकर कामयाब होंगे..', अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता का शूटरों को लास्ट मैसेज
'इंशाल्लाह, उमेश पाल को मारकर कामयाब होंगे..', अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता का शूटरों को लास्ट मैसेज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड की आरोपित और गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन विदेश भाग सकती है। ऐसी आशंका यूपी पुलिस ने जताई है। पुलिस ने कहा है कि लोग शाइस्ता की बुर्के वाली तस्वीर को पहचानते हैं। लेकिन, बगैर बुर्के के उसे कई नहीं पहचानता है। इसका लाभ उठाकर वह विदेश भाग सकती है। शाइस्ता को लेकर ऐसे सबूत भी मिले हैं कि वह अपने परिवार की इज्जत के लिए उमेश की हत्या करवाई थी।

उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता के शामिल होने के सबूत मिले हैं। पुलिस ने 5 आरोपितों को पहले ही अरेस्ट किया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि उमेश पाल की हत्या की प्रत्येक साजिश में शाइस्ता लिप्त थी। वह वीडियो कॉल के जरिए बैठकों में भी शामिल होती थी। आरोपितों ने बताया कि उमेश पाल के क़त्ल से ठीक पहले उसने शूटर्स को मैसेज भेजा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाइस्ता ने शूटरों से इस मैसेज में कहा था कि, 'इंशाअल्लाह, उमेश को मारकर हमें कामयाब होना है। यह हक की लड़ाई है। इसे जीतना ही होगा। जो जीतेगा, वही जी सकेगा।'

समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के नौकर कैश अहमद और राकेश लाला ने पुलिस को बताया कि जेल में कैद अतीक और अशरफ वीडियो कॉल पर बात करते थे। वे सभी उमेश पाल की रेकी करने से लेकर गोली मारने और फिर भागने के तरीके पर चर्चा करते थे। इस बैठक में अतीक की पत्नी 25000 रुपए की इनामी भगोड़ी शाइस्ता भी शामिल होती थी। शाइस्ता लगातार कहती थी कि ‘उमेश पाल की हत्या कर हमें अपनी इज्जत वापस लानी है। हमारा नाम गूंजना चाहिए। उसे मारकर कामयाब होना है। इंशाअल्लाह ऐसा ही होगा’। बता दें कि शूटरों के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता का एक CCTV फुटेज भी वायरल हुआ है। 

शाइस्ता की तलाश में जुटी यूपी पुलिस को आशंका है कि वह कहीं विदेश ना भाग जाए। यदि वह देश ही में ही कहीं छिपी हुई, तो उसे विदेश भागने से रोकने के लिए पुलिस शिकंजा कस रही है। पुलिस लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी में है। पुलिस का कहना है कि शाइस्ता परवीन की बुर्के वाली तस्वीर ही सार्वजनिक हुई है। उसकी बगैर बुर्के वाली तस्वीर के संबंध में सभी को नहीं पता है। इसी का लाभ उठाकर शाइस्ता फर्जी पासपोर्ट से विदेश भाग सकती है। पुलिस जल्दी ही लुकआउट नोटिस जारी करेगी।

'मुझे सूर्पणखा कहा था, पीएम मोदी पर करूँगी मानहानि का केस..', कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी

'मुस्लिमों के भी भगवान हैं श्री राम..', फारूक अब्दुल्ला ने लोगों से की ये अपील

IB अफसर अंकित शर्मा हत्याकांड AAP के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन पर चलेगा मर्डर केस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -