बच्चे के दूध मांगने की जिद से परेशान होकर मां ने ले ली जान
बच्चे के दूध मांगने की जिद से परेशान होकर मां ने ले ली जान
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तराखंड में हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र का है जहाँ के सर्वप्रिय विहार में मां अपने छह माह के मासूम बच्चे की हत्या की दोषी पाई गई. जी हाँ, इस मामले में पुलिस सूत्रों ने कहा कि, ''कनखल थाना क्षेत्र के सर्वप्रिय विहार में बीते विवार शाम को छह माह के बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज किया गया. वहीं उसके बाद यह पता चला कि, ''मासूम का अपहरण नहीं हुआ था. बल्कि उसकी मां ने ही उसको गंगा की नहर में फेंक दिया था. बच्चे के लगातार दूध पीने की जिद से परेशान होकर मां ने यह घिनौना कृत्य किया.''

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेथिल अबुदई ने बताया कि, ''सिडकुल स्थित कंपनी में कार्यरत दीपक सर्वप्रिय विहार कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहा है और बीते रविवार को उनकी पत्नी ने सूचना दी कि वह छह माह के मासूम बेटे अंश के पास तीन साल की बेटी को छोड़कर दूध की डेयरी पर गई थी. लेकिन जब वह आई तो उसका बेटा गायब था. जबकि बेटी कमरे में मौजूद थी.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, ''उक्त घटना की सूचना परिजनों द्वारा थाना कनखल में दी गई.

कनखल पुलिस द्वारा बच्चे की बरामदगी हेतु जांच पड़ताल करने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज की सहायता ली गई और बच्चे की मां से कई बार पूछताछ की गई. पुलिस को बयानों के बाद शक हुआ और जब उन्होंने माँ से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.'' अब इस मामले में पुलिस बच्चे की बरामदगी के लिए नहर में खाेजबीन कर रही है.

इंदौर में आबकारी विभाग को बड़ी सफलता, लग्जरी कार में पकड़ाई शराब की बड़ी खेप

बड़ा भाई ही बन गया छोटे भाई का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दहेज़ के लालच में ससुरालवालों ने ली बहु की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -