भाजपा नेता की नृशंस हत्या, शव का किया भयानक हाल
भाजपा नेता की नृशंस हत्या, शव का किया भयानक हाल
Share:

भारत के राज्य छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के बिहारपुर में पिता-पुत्र ने बर्बर तरीके से एक हत्‍या को अंजाम दिया. भूमि विवाद में भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शिवचरण काशी (60) की नृशंस हत्या कर दी गई. 13 जून से भाजपा नेता गायब थे. उन्हें गोली मारने की बात पुलिस छानबीन में सामने आई थी. गांव के पास खून के छींटे और उनका गमछा मिला था. ग्रामीणों ने गोली की आवाज सुनने की जानकारी दी थी. सोमवार को जंगल में भाजपा नेता की सिर कटी लाश बरामद की गई. इस मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपितों की निशानदेही पर देशी कट्टा, कारतूस समेत, गढांसा आदि बरामद किया गया है.

क्या चीन के फरेब से शहीद हुए भारतीय जवान ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एसपी राजेश कुकरेजा ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए बताया कि ग्राम पासल निवासी शिवचरण काशी 13 जून की रात करीब नौ बजे पासल चौक से अपने घर लौट रहे थे. उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा था. शिवचरण के पुत्र सुरेश कुमार ने पुलिस को बताया था कि पड़ोस में रहने वाले रामकुमार साहू से जमीन को लेकर उनका विवाद चल रहा था.

अजय कुमार लल्लू को मिली बढ़ी राहत, हाईकोर्ट ने कही यह बात

इसके अलावा यह प्रकरण न्यायालय में भी विचाराधीन है. घटनास्थल की जांच में खून लगा एक गमछा भी बरामद हुआ था. भाजपा नेता के पुत्र द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने संदेही रामकुमार साहू व उसके पुत्र रोहित साहू 25 वर्ष को हिरासत में लिया. वे लगातार पुलिस को गुमराह करते रहे. वही, पिता-पुत्र के विरोधाभासी बयान से पुलिस का शक गहराता गया. आखिरकार दोनों टूट गए और गोली मार कर भाजपा नेता शिवचरण काशी की हत्या कर शव को घटनास्थल से दूर विशालपुर के नजदीक रेड़ीपहरी के जंगल में छिपाने की जानकारी दे दी. मंगलवार सुबह पुलिस ने शव बरामद कर लिया. मौके पर सिर नहीं था. काफी खोजबीन के बाद सिर को भी ढूंढ निकाला गया.

LAC पर 'युद्ध' जैसे हालात, भारत के 20 जवान शहीद, चीन के 43 सैनिकों की मौत

मिल गई 'कोरोना' की दवा ! भारत में हर मेडिकल पर है उपलब्ध

गोकशी पर सख्त हुए सीएम खट्टर, कहा- और कड़ा कानून बनाएँगे, लेकिन गाय की हत्या रोकेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -