आशिक के प्यार में ऐसी डूबी माँ कि कर दी बेटी की हत्या

Apr 26 2019 12:00 PM
आशिक के प्यार में ऐसी डूबी माँ कि कर दी बेटी की हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला फिरोजाबाद से सामने आया है. इस मामले में पांच वर्षीय नेहा उर्फ सोनम की मौत ट्रेन से कटकर नहीं हुई थी, बल्कि उसकी ही मां ने गला घोंटकर हत्या करके मामले को दुर्घटना बनाने के लिए शव को रेलवे लाइन के पास फेंका था. जी हाँ, इस खबर में बताया गया है कि पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है और हत्यारोपित मां को बुधवार को गिरफ्तार कर किया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार थाना लाइनपार क्षेत्र के मोहल्ला संत नगर निवासी आरोपित सुनीता ने बताया कि उसने अपने पति शिशुपाल को एक वर्ष पहले इसलिये छोड़ दिया था, क्योंकि वह शराब पीकर उसे मारता-पीटता था.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद वह फतेहाबाद निवासी राजेश के साथ रहने लगी और सुनीता के अनुसार राजेश भी शादीशुदा है इसलिये उसने उसकी मासूम बच्ची नेहा उर्फ सोनम को अपने पास रखने से इंकार कर दिया था.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस वजह से सुनीता मंगलवार को अपनी पुत्री नेहा को लेकर रेलवे स्टेशन फिरोजाबाद पहुंची, जहां पहले उसने नेहा की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में उसे दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया और वहां से फरार हो गई. इस मामले में पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ जारी है.

बिल्डर ने नहीं दी 'केजरीवाल' के फ्लैट की पजेशन, जाना पड़ा जेल

प्रेमी के युवती से संबंध विधवा को थे नामंजूर, परेशान होकर प्रेमी ने.....

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....