तीन दिन से भूखा था बच्चा, मां ने गला घोंटकर मार डाला

Jul 13 2019 04:20 PM
तीन दिन से भूखा था बच्चा, मां ने गला घोंटकर मार डाला

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी पैदा कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का है. इस मामले में महिला को जब भूख से तड़पते अपने बच्चे की चीखें बर्दाश्त नहीं हुईं, तो उसने गला दबाकर बच्चे की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि खाने को मोहताज महिला जब अपने बच्चे की चीखें बर्दाश्त नहीं कर सकी तो उसने ये खौफनाक कदम उठाया.

जब मामला आया तो पुलिस मौके पर आई. सूत्रों के अनुसार, पोस्टमॉर्टम में बच्चे की हत्या की पुष्टि हुई है. पुलिस के मुताबिक, छिबरामऊ के बिरतिया मोहल्ले में रहने वाली रुखसार के तीन बच्चे हैं. महिला का पति मुंबई में नौकरी करता है. पत्नी से लड़ाई हो जाने के कारन  4-5 महीने से वह घर पर रुपये भी नहीं भेज रहा था. मुश्किल हालात में रुखसार किसी तरह अपने बच्चों का पेट भर रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ महीने पहले उसके 8 महीने के बेटे अहद को खून में संक्रमण हो गया था. जेवरात और घर का सामान बेच 90 हजार रुपये से अहद का आगरा में इलाज करवाया गया. 3-4 दिन से उसके पास एक रुपया भी नहीं था.

इस बीच बच्चा भूख से भी बिलबिला रहा था. सुबह रुखसार ने बच्चे को पानी में चीनी घोलकर पिलाई तो वह सो गया. 8:30 बजे तक बच्चा नहीं उठा तो करीब रहने वाले परिवार के लोगों को शक हुआ. जब पुलिस ने पूछताछ की तो रुखसार ने बताया कि वह तीन दिन से बच्चे के लिए दूध का इंतजाम भी नहीं कर पा रही थी, इसलिए गला दबाकर मार डाला. 

समुदाय विशेष के लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं को पीटा, तीन गिरफ्तार

फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...

महाराष्ट्र में किया काले हिरण का शिकार, हथियारों सहित दो गिरफ्तार