माँ शारदा की नगरी में हालत हुए बेकाबू
माँ शारदा की नगरी में हालत हुए बेकाबू
Share:

सतना : माँ शारदा की नगरी मैहर में दो पक्षों में विवाद इस कदर बढ़ा कि वहां के हालत काबू से बाहर हो गए हैं. जानकारी के अनुसार बजरंगदल के जिला संयोजक महेश तिवारी पर किये गए जानलेवा हमले के बाद यहाँ के हालत बिगड़ गए. कई जगह तोड़फोड़ के साथ-साथ आगजनी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

सूचना पाकर मैहर एसडीओपी अरविंद तिवारी और थाना प्रभारी अशोक पाण्डेय ने मोर्चा संभालने के लिए आधा सैकड़ा पुलिस बल को तैनात किया. लेकिन हालत को काबू करने के लिए सतना से अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया है.

दरअसल मामला यह है कि शहर के पुरानी बस्ती और कटरा बाजार के समुदाय विशेष के लगभग 50 से अधिक लोग दोपहिया वाहन रैली निकाल रहे थे. रैली के दौरान यह युवक शहर भर में घूमे और आपत्तिजनक नारेबाजी की. इसकी जानकारी जब बजरंग दल के नेता महेश तिवारी को मिली तब वे घंटाघर पहुंचे. तिवारी को देख कुछ युवक मारपीट पर उतर आये. इस मारपीट की घटना के दौरान ही एक फोटो स्टूडियो समेत चौराहे की कुछ फुटकर दुकानों में भी तोड़फोड़ होने लगी. नुक्कड़ पर लगे सब्जी के ठेलों को आग में झोंक दिया गया. वहीं घायल हुए बजरंग दल के नेता ने जानकारी दी कि जुलूस निकालने वाले युवक पाकिस्तान समर्थक नारेबाजी कर रहे थे. लेकिन इस बात कि पुष्टि ना तो पुलिस ने की और ना ही घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने. वहीं जानकारों की माने तो दोनों पक्षों में बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा है.

शिव सेना ने फिर सरकार को घेरा

CRPF जवान ने अपने ही साथियों को भून डाला

राजस्थान हाईकोर्ट में हुई सीआरपीसी कानून पर सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -