Share:
बढ़ाई गई पंडित धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा, कथा में तैनात रहेंगे 1000 से ज्यादा पुलिस के जवान
बढ़ाई गई पंडित धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा, कथा में तैनात रहेंगे 1000 से ज्यादा पुलिस के जवान

सागर: बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। मध्य प्रदेश के सागर जिले में हो रही 3 दिवसीय कथा के समारोह में धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा के साथ पंडाल में भी सुरक्षा की खास व्यवस्था की गई हैं। इसके चलते 1000 से ज्यादा पुलिस के जवान तैनात रहेंगे, जिसमें क्विक रिस्पॉन्स फोर्स (QRF) को भी सम्मिलित किया गया है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाले एक युवक ने धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि, बाद में धमकीबाज शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन पिछले दिन अदालत से उसे जमानत मिल गई। युवक के घरवालों ने भी उसके किए की माफी मांग ली है। इसको लेकर धीरेंद्र शास्त्री के मुख्य प्रबंधक नितेंद्र चौबे ने कहा कि बरेली के जिस युवक ने धमकी दी थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। अब धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा को और बढ़ाया गया है। उनके निवास स्थल से कथा पंडाल तक सुरक्षा इंतजाम चाक-चौबंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर देश-विदेश में सनातन को बढ़ा रहे हैं इसलिए कुछ लोगों को मिर्ची लग रही है।

नितेंद्र चौबे ने बताया, 6 सितंबर को शाम 4:00 बजे से 3 दिवसीय हनुमंत कथा आरम्भ हो रही है। इसको सुनने के लिए लाखों के आंकड़े भक्तों के पहुंचने का अनुमान है। बाबा बागेश्वर के रहने की जगह से लेकर पंडाल तक और आने-जाने के चलते, सब जगह सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहेगी। इस कथा के आयोजक मंत्री भूपेंद्र सिंह हैं। उनकी ओर से भी व्यवस्था की गई हैं। ध्यान हो कि धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले अनीस अंसारी को अदालत से जमानत मिल गई है। अनीस उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला है। उसने सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसपर हिंदू संगठनों ने कड़ी आपत्ति व्यक्त की तथा बरेली पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। तत्पश्चात, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। 

'तुर्की ने भी पिछले साल नाम बदला था, इंडिया को भारत किया जा सकता है..', संयुक्त राष्ट्र भी सहमत

भाभी के प्यार में पागल हुआ देवर, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

साधना सरगम ने गए है इन भारतीय भाषाओं में गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -