महिला इंस्पेक्टर ने सरेआम की माँ-बेटी की पिटाई, कहा ऐसे ही मारूँगी
महिला इंस्पेक्टर ने सरेआम की माँ-बेटी की पिटाई, कहा ऐसे ही मारूँगी
Share:

सुरक्षा की कमान जिन लोगो के हाथ मे दी जाती है वही लोग आम जनता पर सरेआम अपना रोब झाड़ रहे है। न्याय की आस लेकर जिन लोगो के पास जाते है वही बेकसूर लोगो पर अन्याय कर रहे।

घटना अलीगड़ के त्रिमूर्तिनगर के बन्नादेवी इलाके की है। पारिवारिक विवाद को लेकर एक महिला जब परिवार परामर्श केंद्र पर गई तो दारोगा पूनम जदौन ने महिला पर हमला कर दिया इतना ही नही जब दारोगा की मार की शिकार हो रही महिला को बचाने उसकी माँ गई तो उसकी भी पिटाई कर दी। बेरहमी से मारपीट करने के बाद जब मीडिया ने दारोगा पूनम से पूछा तो कहा की ऐसे ही मारूंगी। जब इस पूरी घटना के बारे मे एएसपी रविंद्र गौड़ से बात की गई तो उनका कहना है की घटना की जानकारी ली जाएगी ओर जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

 घटना का शिकार हुई साक्षी सक्सेना की शादी 6 महीने पहले अभिषेक सक्सेना से हुई थी जिसके बाद से पति और ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। इससे परेशान महिला ने थाने मे शिकायत की थी लेकिन उसकी शिकायत को परिवार परमाश केंद्र भेज दिया गया।

साक्षी के अनुसार शनिवार को उसे और उसके पति को घरवालो समेत परिवार परामर्श केंद्र पर बुलाया गया ओर समझोते की बात कही गई। साक्षी ने समझोते से इनकार किया तो परामर्श प्रभारी पूनम ने मारपीट की जब महिला की माँ ने इस बात पर विरोध किया तो पीड़ित की नानी ओर माँ को भी बुरी तरह पीट दिया। पीड़ित महिला का कहना है की दारोगा पूनम ने उसके पति से पैसे खाये है जिसके कारण वह जबरदस्ती समझोते का दबाव बना रही है। जब उसने समझोते से माना किया तो घरवालो समेत उसकी पिटाई कर दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -