दो बेटियों के साथ माँ ने खाया जहर, तीनों की मौत, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस
दो बेटियों के साथ माँ ने खाया जहर, तीनों की मौत, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में महिला ने अपनी दोनों बेटियों के साथ ख़ुदकुशी कर ली है। पुलिस के अनुसार, तीनों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। उसके पति की बीमारी के कारण पहले ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली नगर क्षेत्र के इस्लाम नगर में हुई इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची।

नगीना (55) पत्नी स्व: खलील खां निवासी 16 फुटा रोड इस्लाम नगर,  बानो (18) पुत्री स्वर्गीय खलील खान और पाकी (17) पुत्री स्वर्गीय खलील खान के शव पड़े हुए पाए गए। पुलिस को मौके से पॉलिथीन में रखी संदिग्ध वस्तु भी मिली है। पुलिस ने मृत्यु की सही वजह जानने के लिए मौके पर FSL टीम को बुलाया, जिसने जांच के लिए सैंपल एकत्रित किए और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि मृतक नगीना नशा करती थी, जिससे उसकी तबीयत बहुत खराब रहती थी।

मृतका व उसकी बेटियां किराए के मकान में रहती थी। अत्यधिक तबीयत खराब रहने के चलते नगीना ने परेशान होकर खुद और अपनी दोनों बेटियों को खाने में विषैला पदार्थ खिला दिया, जिस कारण उपरोक्त तीनों की मौत हो गई है। SSP अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने बताया है कि फिलहाल किसी के भी द्वारा कोई भी शिकायत थाने में नहीं दी गई है। पुलिस की जांच अभी जारी है।

शराब घोटाला: ED के सामने आज पेश होने से कविता ने किया इंकार, जानिए क्या कहा ?

'सारे राज़ खोल देंगे..', सत्येंद्र जैन और सिसोदिया की पत्नियों ने CM केजरीवाल को दी धमकी ?

'वो पागल हो गए हैं..', राहुल गांधी पर क्यों भड़के कांग्रेस मंत्री के बेटे अनिरुद्ध सिंह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -